अगर आप भी एक नया और स्टाइलिश स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो Honda की तरफ से आने वाला यह शानदार स्कूटर आपके लिए बेहतरीन चॉइस हो सकता है। इस शानदार स्कूटर का नाम Honda Activa H Smart स्कूटर है। ये स्कूटर में आपको लाजवाब डिजाइन के साथ शानदार परफॉर्मेंस और लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जाता है, तो चलिए इस स्कूटर के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Honda Activa H Smart का इंजन और माइलेज

Honda Activa H Smart 1 jpg

बात की जाए इस शानदार स्कूटर के इंजन और माइलेज के बारे में तो यह आपको काफी कमाल का देखने को मिल जाता है। Honda Activa H Smart में आपको 125 सीसी का bs6 इंजन मिल जाता है, जो की 8.19 की बीएचपी की पावर और 10.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। ये इंजन काफी पावरफुल होने के साथ-साथ आपको लाजवाब माइलेज भी प्रोवाइड करता है। कंपनी का यह कहना है कि यह स्कूटर आपको 62 किलोमीटर पर लीटर का लाजवाब माइलेज देने वाली है। इस पावरफुल इंजन और लाजवाब माइलेज की वजह से यह स्कूटर काफी परफेक्ट होने वाली है।

Read More: 7th Pay Commission: बजट में मिली निराशा तो अब कर्मचारी हो जाएं खुश, जानिए कब बढ़ेगा महंगाई भत्ता!

Read More: Weather Update: छतरी खोलकर तैयार रहे भैया, 4 दिन इन इलाकों में होगी मूसलाधार बारिश

Honda Activa H Smart के फीचर्स

अब बात करेंगे इस शानदार स्कूटर के फीचर्स के बारे में तो Honda Activa H Smart स्कूटर में आपको कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, जिसकी वजह से यह स्कूटर और भी ज्यादा अट्रैक्टिव हो जाता है। इस शानदार स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ऑडोमीटर दिया गया है, जो आपको काफी माडर्न और प्रीमियम एक्सपीरियंस प्रोवाइड करता है।

Honda Activa H Smart 2 jpg

इसके अलावा इस शानदार स्कूटर में आपको आरामदायक सीट, साइड स्टैंड, ब्रांडेड हेंडलबार, एलईडी लाइट्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी फीचर्स भी मिल जाती है, जिसकी वजह से ये स्कूटर और भी शानदार बन जाता है।

Read More: PM KISAN YOJANA के कृषकों का इंतजार खत्म, जानिए कब आएगी 2,000 रुपये की 18वीं किस्त

Read More: PM Awas Yojana: यूपी एक इतने लाख लोगों को मिलेगा पक्का घर, सामने आया ऐसा अपडेट की झूमे जरूरतमंद

Honda Activa H Smart की कीमत

बात की जाए इस शानदार स्कूटर के कीमत के बारे में तो Honda ने इस बेहतरीन स्कूटर Honda Activa H Smart की कीमत काफी ज्यादा किफायती रखी है। इस शानदार स्कूटर को आप सिर्फ 97 हजार रुपए में खरीद सकते हैं, इस कीमत पे ये स्कूटर में आपको धांसू फीचर्स शानदार माइलेज और लाजवाब डिजाइन प्रोवाइड मिल जाता है।

अगर आप इस शानदार स्कूटर को इतनी कीमत देकर नहीं खरीद सकते हैं तो आप इस स्कूटर को EMI प्लांस के जरिए भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ डाउन पेमेंट जमा करना होगा, उसके बाद आपको इस स्कूटर पर मंथली EMI के हिसाब से पैसे चुकाने होंगे।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...