अगर आपके पास भी कम बजट है और आप नई और अफॉर्डेबल कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप Maruti Alto K10 को सिर्फ इतने रुपए देकर अपने घर ला सकते हैं। Maruti Alto K10 में आपको पावरफुल इंजन के साथ लग्जरी डिजाइन और कई सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। तो आप भी एक प्रीमियम डिजाइन, लाजवाब फीचर्स और शानदार माइलेज वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Maruti Alto K10 आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है। तो चलिए इस शानदार कार के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Maruti Alto K10 2 jpg

Maruti Alto K10 के फीचर्स

बात की जाए इस बेहतरीन कार के फीचर्स के बारे में तो इस शानदार कार में आपको लाजवाब और पावरफुल फीचर्स मिल जाता है। Maruti Alto K10 का डिजाइन भी काफी ज्यादा अट्रैक्टिव है और इसके साथ इसमें आपको 1 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो की 67 बीएचपी की पावर के साथ 89 न्यूटन मीटर की पीक टॉर्क जनरेट करने के कैपेसिटी रखता है। इसके अलावा यह 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में भी अवेलेबल है। माइलेज के बारे में बात की जाए तो यह शानदार गाड़ी 1 लीटर पेट्रोल में आपको 24.3 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर दे सकती है।

Read More: Gold Price Update: सीमा शुल्क में कटौती के बाद सोने के दाम धड़ाम, 10 ग्राम का भाव सुन उमड़ी भीड़

Read More: 7th Pay Commission: बजट में मिली निराशा तो अब कर्मचारी हो जाएं खुश, जानिए कब बढ़ेगा महंगाई भत्ता!

Maruti Alto K10 की कीमत और वेरिएंट्स

अब बात करेंगे इस शानदार कर की कीमत और वेरिएंट्स के बारे में तो Maruti Alto K10 की इंडियन मार्केट में कई सारे वेरिएंट्स मिल जाते हैं जिनकी एक्स शोरूम कीमत 3.9 लाख रुपए से शुरू होकर 5.96 लाख रुपए तक जाती है। इस शानदार कार में आपको Std, LXi, और VXi Plus वेरिएंट्स मिल जाते हैं। इसके अलावा यह कार कई सारे कलर ऑप्शन में भी अवेलेबल है, जिसे आप अपने पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

Maruti Alto K10 1 1 jpg

Read More: PM KISAN YOJANA के कृषकों का इंतजार खत्म, जानिए कब आएगी 2,000 रुपये की 18वीं किस्त

Read More: दिलों पे राज़ करने लॉन्च हुआ Honda Activa H Smart स्कूटर, दमदार माइलेज और शानदार फीचर्स से है लैस

Maruti Alto K10 को खरीदें EMI पे

बात की जाए कि इस शानदार गाड़ी Maruti Alto K10 को आप ईएमआई के जरिए कैसे खरीद सकते हैं। तो अगर आप Maruti Alto K10 को ईएमआई के थ्रू खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की इस शानदार गाड़ी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपए है, और ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो वह 4.43 लाख रुपए तक चली जाती है। फाइनेंस के लिए आपको 1 लाख रूपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद से आपको 3.43 लाख रुपए का लोन 9% इंटरेस्ट रेट पर 7 साल के लिए मिल जाएगा। इस लोन के बाद आपको हर महीने 5221 रुपए की ईएमआई चुकानी होगी।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...