Kawasaki ने अपना धांसू डिजाइन वाले बाइक को लॉन्च कर दिया है। यह बाइक आपको कम बजट में बुलेट जैसी फीलिंग प्रोवाइड करता है। अगर आप भी राइडिंग के लिए बेहतरीन और नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Kawasaki W175 आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

Kawasaki W175 4 jpg

इस गाड़ी की कीमत काफी ज्यादा किफायती है, और इसमें आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इन सारे फीचर्स और कीमत की वजह से यह बाइक आपके लिए परफेक्ट चॉइस बनकर सामने आती है। तो चलिए इस बाइक के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Kawasaki W175 के दमदार फीचर्स

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Kawasaki W175 में आपको कई सारे दमदार और अट्रैक्टिव फीचर्स मिल जाते हैं। जिसकी वजह से यह बाइक और भी ज्यादा शानदार बन जाती है। इस बेहतरीन बाइक में आपको एलसीडी डिजिटल कंट्रोल के साथ बेसिक हैलोजन हेडलाइट और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल मिल जाता है।

Kawasaki W175 5 jpg

इसकी वजह से यह बाइक एक क्लासिकल लुक प्रोवाइड करता है। इसके सामने के साइड में टेलीस्कोप फोर्क और डबल स्टॉक ऑब्जर्वर लगे हुए हैं, जिसकी वजह से राइडिंग आपकी काफी स्मूद और शानदार हो जाती है। ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm और सीट की ऊंचाई की बात की जाए तो 786.5 mm है।

Read More: मोबाइल लेने के बाद कराएं Mobile Insurance, डैमज या फिर गुम होने पर मिलेगा कवर, जानें डिटेल

Read More: दिलों पे राज़ करने लॉन्च हुआ Honda Activa H Smart स्कूटर, दमदार माइलेज और शानदार फीचर्स से है लैस

Kawasaki W175 का इंजन और माइलेज

बात की जाए Kawasaki W175 की इंजन और माइलेज के बारे में तो यह आपको काफी बेहतरीन देखने को मिल जाता है। Kawasaki W175 में bs6 वाला 177 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो की 1 2.8 बीएचपी की पावर और 13.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने के कैपेसिटी रखता है। इस बाइक का माइलेज भी काफी ज्यादा शानदार है, जो आपकोलगभग 40 किलोमीटर पर लीटर का मिल जाता है। इस माइलेज की वजह से ये बाइक एक फ्यूल एफिशिएंट बाइक मानी जाती है, जो आपके लंबे सफर के लिए भी बेहतरीन हो सकती है।

Read More: मात्र इतने रूपये देकर खरीद लाएं Maruti Alto K10, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलता लक्ज़री डिज़ाइन

Read More: मात्र इतनी सी कीमत पे खरीद लाएं Bajaj CT 110, धांसू फीचर्स के साथ मिलता है कमाल का माइलेज

Kawasaki W175 की कीमत और EMI प्लान्स

अब बात करते हैं इस शानदार बाइक की कीमत और EMI प्लांट्स के बारे में तो Kawasaki W175 की ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो वह 1,42,502 रुपए है। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो, आप इस बाइक को EMI प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ 14,000 रूपये का डाउन पेमेंट करना होगा। डाउन पेमेंट के बाद आपको 1,28,502 रुपए का लोन मिलने वाला है। जिस पर आपको 10% का इंटरेस्ट लगेगा इस का समय 54 महीने तक होगा और आपको हर महीने इस बाइक के लिए 2,946 रुपए की मंथली EMI चुकानी होगी।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...