Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji OTT Release: मचाएंगे तूफान! मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “भईया जी”, जो उनकी शानदार फिल्मी करियर की 100वीं फिल्म है, अब थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है!

कब और कहाँ देखें मनोज बाजपेयी की फिल्म “भईया जी”?

अगर आप थिएटर में मनोज बाजपेयी की दमदार फिल्म “भईया जी” देखने से चूक गए थे, तो अब कोई बात नहीं! ZEE5 ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। कैप्शन में लिखा गया है – “रॉबिनहुड नहीं, रॉबिनहुड के बाप हैं! आ रहे हैं भईया जी, तबाही मचाने!” आप 26 जुलाई से ZEE5 पर ही ये धमाकेदार फिल्म देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से Kritika Malik का एक और घिनौना काण्ड आया सामने, वीडियो देख लोगों ने खूब सुनाई बातें..

ये भी पढ़ें: 25 अंगुली लेकर पैदा हुआ बच्चा तो डॉक्टर के उड़े होश, खुशी से झूमे पिता ने खोला बड़ा राज

फैंस हुए उत्साहित

ओटीटी रिलीज डेट के ऐलान के साथ ही फिल्म के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। कमेंट सेक्शन में फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – “भईया जी सुपरहीरो।” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि “भईया जी का पार्ट 2 आए या इसी से आगे की कहानी या इससे पहले की कहानी बाजपेयी जी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

ये भी पढ़ें: एक ही समय पर कभी Aamrapali तो कभी Kajal Raghwani संग पलंगतोड़ रोमांस करते दिखें Nirahua, Liplock हुआ वायरल

ये भी पढ़ें: Anupama Big Twist: अनुज खोलेगा आध्या का राज! कैसे छीना था अनुज की संपत्ति? देखें आज

कौन-कौन से कलाकार आएंगे नजर?

“भईया जी” का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। गौरतल ऐप है कि अपूर्व ने ही मनोज बाजपेयी की लीगल ड्रामा फिल्म “सिर्फ एक बंदा काफी है” का भी निर्देशन किया था। फिल्म की कहानी दीपक किंगरानी ने लिखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म में सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और ज़ोया हुसैन जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11.52 करोड़ रुपये की कमाई की थी। गौरतलब है कि फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

तो देर किस बात की? 26 जुलाई को ZEE5 पर मनोज बाजपेयी की शानदार फिल्म “भईया जी” देखने के लिए तैयार हो जाइए!

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....