Yamaha MT 15 V2: अगर आप भी रेसिंग के शौकीन हैं और एक स्टाइलिश और तेज बाइक की तलाश में हैं तो Yamaha MT 15 V2 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इस बाइक को युवाओं के बीच इसके शानदार डिजाइन, स्पीड और लुक के लिए बहुत पसंद किया जा रहा है। तो आइये हम आपको Yamaha MT 15 V2 की कीमत, माइलेज, इंजन डिटेल्स, और इसे खरीदने के आसान डाउन पेमेंट और EMI प्लान के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Yamaha MT 15 V2 की कीमत

Yamaha MT 15 V2 की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत 1,65,400 रुपये है और ऑन-रोड कीमत 1,90,103 रुपये है। Yamaha का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 56.87 km की माइलेज देती है, जिसे ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। माइलेज के मामले में यह बाइक काफी किफायती साबित हो सकती है।

Read More-CNG बाइक के बाद अब जल्द लॉन्च होगी TVS की CNG स्कूटर, कीमत होगी मात्र इतनी

PMKMY: किसानों की खुशी का नहीं ठिकाना, 55 रुपये मंथली निवेश पर हर महीना मिलेगी मोटी पेंशन

Yamaha MT 15 V2 1 jpg

Yamaha MT 15 V2 की EMI प्लान

Yamaha MT 15 V2 की EMI प्लान के बारे में बात करे तो इस बाइक को आप मात्र 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते है। फाइनेंस प्लान की ऑनलाइन डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक बैंक इस बाइक के लिए 1,69,103 रुपये का लोन दे सकता है जिस पर 9.7 % वार्षिक दर से ब्याज लगेगा।

लोन मिलने के बाद आपको 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी। इसके बाद 3 साल तक आपको हर महीने 4,433 रुपये की EMI जमा करनी होगी।

Yamaha MT 15 V2 के इंजन

Yamaha MT 15 V2 के इंजन की बात करे तो इसमें 155cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन है जो 18.5 PS की पावर और 13.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है जो इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा इसमें VVA (वैरिएबल वाल्व एक्ट्यूएशन) तकनीक भी दी गई है जो इंजन को हाई rpm पर भी बेहतरीन पावर और टॉर्क प्रदान करती है।

Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 2 jpg

Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में एलईडी हेडलाइट्स, नेगेटिव एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्यूल-चैनल एबीएस, स्लिपर क्लच और साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसके डिज़ाइन में स्ट्रीट-फाइटर लुक को बरकरार रखते हुए एग्रेसिव बॉडी ग्राफिक्स और स्पोर्टी एग्जॉस्ट दिया गया है।

Read More-CNG बाइक के बाद अब जल्द लॉन्च होगी TVS की CNG स्कूटर, कीमत होगी मात्र इतनी

PMKMY: किसानों की खुशी का नहीं ठिकाना, 55 रुपये मंथली निवेश पर हर महीना मिलेगी मोटी पेंशन

Yamaha MT 15 V2 एक शानदार विकल्प है उन युवाओं के लिए है जो स्टाइल, परफॉर्मेंस और किफायती माइलेज चाहते हैं। फाइनेंस प्लान के जरिए आप इसे मात्र 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं और हर महीने 4,433 रुपये की EMI देकर इस धांसू बाइक का मजा ले सकते हैं। तो अगर आप भी एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो Yamaha MT 15 V2 आप के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....