Oppo K12x 5G Launch Date: ओप्पो ब्रांड के स्मार्टफोन (Oppo Phone) ने चीन बाजार, ग्लोबल और भारतीय मार्केट में धूम मचाई हुई है. ओप्पो के हैंडसेट (oppo Latest Phone) को यूजर्स द्वारा काफी ही ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिलता है. ओप्पो के फोन्स की खूब ब्रिकी होती है. ओप्पो के हैंडसेट (Oppo Upcoming Phone) प्री बुकिंग के लिए ग्राहक टूट पड़ते हैं.

ओप्पो ब्रांड को बहुत अच्छे से पता है कि मार्केट में ग्राहकों को बनाये रखने के लिए किस तरह के फीचर्स कितने बजट में फोन लॉन्च करने हैं. आपको ओप्पो के पास कई ऐसे हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे, जिनमें आपको 12 हजार में ही 50MP कैमरा, 5000 mah बैटरी के साथ दमदार प्रोसेसर भी मिल जाते हैं.

Read more: Optical Illusion: सिर्फ एक फोटो में 5 अंतर बताने में लोगों के ‘दिमाग का दही’ हो गया, आप भी कीजिये एक बार ट्राई

Read more: Infinix ला रहा है अपना नया स्मार्टफोन, लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन्स भी आयी सामने

भले ही सेल्फी के लिए 8MP या 16MP वाला कैमरा दे दिया जाता है. ऐसे में अगर आप ओप्पो के पुराने ग्राहक हैं तो कंपनी भारत में एक और नया फोन Oppo K12x 5G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार बैठी है.

Oppo K12x 5G 1 1

कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है. फोन के डिजाइन, कलर ऑप्शन्स और मेजर फीचर्स की डिटेल लॉन्चिंग से पहले ही सामने आ गई है. भारतीय मार्केट में Oppo K12x 5G संभवत: OnePlus Nord CE 4 के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जायेगा।

OPPO K12x 5G : लॉन्च डेट

Flipkart की आधिकारिक वेबसाइट पर OPPO K12x 5G को लिस्ट कर दिया गया है. फ्लिपकार्ट वेबसाइट के मुताबिक, ओप्पो के इस 5G फोन को इसी महीने 29 जुलाई को पेश किया जायेगा। भारत से पहले चीन मार्केट में इस फोन को लॉन्च किया गया था. यह भी कहा जा रहा है कि भारत में फोन किफायती मिड-रेंज सेगमेंट के साथ आ सकता है.

Read more: Realme के नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, कमाल के फीचर्स और शानदार डिज़ाइन से होगा लैस

Read more: Honda की बाइक लॉन्च हुई नयी टेक्नोलॉजी के साथ, जानें इस बाइक के धांसू फीचर्स

OPPO K12x 5G स्पेसिफिकेशन

चीन वेरिएंट की बात करें तो OPPO K12x 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच HD+ डिस्प्ले शामिल किया गया है. स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए
45W SuperVOOC फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी शामिल की गौ है. फोन को भारत में ब्रीज़ ब्लू और मिडनाइट वॉयलेट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जायेगा.

Oppo K12x 5G 2 1

OPPO K12x स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिप दिया गया है. फोन LPDDR4x RAM और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है. फ़ोटोग्राफ़ी के लिए, डिवाइस में f/1.8 अपर्चर के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मौजूद है. f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस भी दिया गया है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

 

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...