Oppo की कंपनी का बहुत ही ज्यादा नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है जिसमें आपको प्रीमियम डिजाइन के साथ धांसू फीचर्स मिलने वाली है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन का नाम OPPO A3x 5G होने वाला है। OPPO A3x 5G चीन में लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन यह डिवाइस चीन के टेलीकॉम साइट पर देखा गया है। जिसमें स्मार्टफोन की फोटो और कुछ मेन स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आ चुकी है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में अच्छे से जानते हैं।

OPPO A3x 5G 4 1 jpg

OPPO A3x 5G का डिजाइन

बात की जाए स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में तो चीन टेलीकॉम साइट पर Oppo का नया स्मार्टफोन PKD130 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। लिस्टिंग के हिसाब से OPPO A3x 5G स्मार्टफोन में बैक साइड की तरफ प्लास्टिक का मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। बैक पैनल पर ओवल शेप में कैमरा मॉडल दिए गए हैं जिसमें में डबल कैमरा और रिंग एलईडी फ्लैश लगाया गया हुआ है। फोन के फ्रंट पैनल की बात की जाए तो उसमें आपको पंच होल नौच डिजाइन देखने को मिलता है। इसमें आपको सेल्फी कैमरा मौजूद है।

OPPO A3x 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

फीचर विवरण
डिस्प्ले 6.67-इंच LCD HD+ (1600 x 720 पिक्सल)
प्रोसेसर Snapdragon 680 (अनुमानित)
रैम 4GB, 6GB, 8GB
स्टोरेज 128GB, 256GB
रियर कैमरा 32MP मुख्य + 2MP
फ्रंट कैमरा 8MP
बैटरी 5100mAh
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14
अन्य 5G, ड्युअल सिम, फास्ट चार्जिंग (वोल्टेज अनिश्चित)

Read More: Tata Safari और Mahindra XUV700 को टक्कर देने आ रही है Hyundai की धांसू SUV, सितंबर में होगी लॉन्च

Read More: बिना डेबिट कार्ड के एटीएम से निकाल सकते हैं कैश, जानें इस सुविधा की डिटेल

OPPO A3x 5G का कैमरा सेटअप और डिस्प्ले

OPPO A3x 5G 5 1 jpg

बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट और डिस्प्ले के बारे में तो चीन टेलीकॉम लिस्टिंग के हिसाब से OPPO A3x 5G में 6.67 इंच की एलसीडी एचडी प्लस डिस्पले मिल सकती है। जिसकी रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल की हो सकती है। कैमरा के बारे में बात की जाए तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको डबल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस दिया जा सकता है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर मिलने की उम्मीद है।

Read More: Optical Illusion: सिर्फ एक फोटो में 5 अंतर बताने में लोगों के ‘दिमाग का दही’ हो गया, आप भी कीजिये एक बार ट्राई

Read More: भारत में 29 जुलाई को Oppo के 5G फोन से होगा OnePlus Nord CE 4 का मुकाबला, कम दाम में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स!

OPPO A3x 5G की बैटरी और स्टोरेज

बात की जाए स्मार्टफोन के स्टोरेज और बैटरी के बारे में आपको 51,00 mAh की बड़ी बैटरी मिलने वाली है और यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी लेकिन इस स्मार्टफोन के फास्ट चार्जिंग की कोई भी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है। स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन मैं आपको तीन स्टोरेज ऑप्शनमिल सकते हैं जिसमें आपको 4GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6 जीबी रैम प्लस 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम प्लस 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...