Nirahua and Aamrapali Dubey song: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मल्लिका- ए- हुस्न आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है. दोनों स्टार्स के सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है.

निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक दूजे के साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो धूम – धड़का मचा देते हैं. भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को नंबर वन बताया जाता है. जब से आम्रपाली ने भोजपुरी जगत में कदम रखा है, तब से कुछ लोग एक्ट्रेस को निरहुआ की पत्नी समझ बैठे हैं.

Read More: Money Plant Upay: मनी प्लांट में डाल दें 10 रुपये की ये चीज, पूरे सालभर भरे रहेंगे आपके धन भंडार!

Read More: OLA छोड़ Honda की ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर बनी सबकी पहली पसंद, जानें फीचर्स और कीमत

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस 

कुछ लोगों को लगता है कि निरहुआ और आम्रपाली असल लाइफ में पति – पत्नी हैं, यदि आप भी ऐसा सोचते हैं, तो गलत है. क्योंकि, आम्रपाली ने अभी तक शादी नहीं की है. यदि आप इस जोड़ी के दीवाने में से एक हैं, तो आज हम आपके लिए एक मदहोश कर देने वाला सॉन्ग लेकर आये हैं.

‘आम्रपाली रे कच कच खाली’ मचा रहा बवाल 

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘आम्रपाली रे कच कच खाली’ (‘ Aamrapali Re Kach Kach Khali’) एक बार फिर से धूम मचाता हुआ दिख रहा है. इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली ट्रैक्टर पर बैठकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

गुलाबी सूट में आम्रपाली काफी अच्छी नजर आ रही हैं. वहीं, निरहुआ का भी कूल अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्‍म ‘सिपाही’ के इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखी है, तो वहीं गाने को ओम झा के साथ आम्रपाली दुबे ने मिलकर आवाज दी है.

Read More: मार्किट में अपनी धाक जमाने लॉन्च हुई BMW की इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत सुन कर उड़ जायेंगे आपके होश

Read More: Gold Price Today: गुरुवार को चारों खाने चित हुआ सोना, 1 तोला गोल्ड की कीमत 50 हजार के पास, लूट लो

प्रेमांशु सिंह के डायरेक्‍शन में बनी ‘स‍िपाही’ फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. भोजपुरी सॉन्ग ‘ आम्रपाली रे कच कच खाली’ को Bhojpuri Express नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. खबर लिखें जाने तक इसे 8,715,032 से अधिक बार देखा जा चुका है.

निरहुआ और आम्रपाली ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. दोनों ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. ये दोनों जब भी एक दूजे के साथ नजर आते हैं, तो बावला मच जाता है. निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली नजर आती हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...