Infinix Note 40X: अगर आपको फोटोग्राफी (Best Camera phone) करना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है और आप खुद के लिए कोई ऐसा ही स्मार्टफोन (Best Phone under Rs 10000) खोज रहे हैं, तो आज हम आपको एक बेहद ही जबरदस्त फोन के बारे में बताने जा रहे हैं. आज हम आपके लिए 108MP कैमरा वाला फोन लेकर आये हैं. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix के फोन्स को काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है.

Infinix कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया फ़ोन Infinix Note 40X को अगले महीने भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने एक प्रेस रिलीज़ के ज़रिए लॉन्चिंग डेट की पुष्टि कर दी है. कंपनी ने नए Note सीरीज़ स्मार्टफोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए आधिकारिक फोटोज की सशरए की है.

Read More: Rakul Preet Singh की अदाओं पर लट्टू हुए फैन्स, साड़ी में हसीना को देख खो बैठे आपा!

Read More: Avneet Kaur ने रेड ड्रेस में मचाया बवाल, लोगों के छूटे पसीने, तस्वीरें देख फैन्स बोले- हाय गर्मी…

Note 40 सीरीज़ के फ़ोन की तरह, आने वाले Infinix Note 40X 5G में भी 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी का ये फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ आएगा.

Infinix Note 40X 2 1

Infinix Note 40X को भारतीय मार्केट में 5 अगस्त को उतारा जायेगा. यह लाइम ग्रीन, पाम ब्लू और स्टारलिट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आएगा. लॉन्च डेट के समय और फोन की कीमत का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. लीक रिपोर्रस की मानें तो भारत में फोन की कीमत 10,000 रुपये होने की उम्मीद है.

Infinix Note 40X डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Infinix द्वारा साझा की गई तस्वीरों से पता चलता है कि Note 40X स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा. कैमरा मॉड्यूल में LED फ़्लैश भी मिलेगा। डिस्प्ले में सेल्फी शूटर के लिए बीच में होल पंच कटआउट दिया जायेगा.

Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन में 6.78-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है. इसमें AI-समर्थित 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है. क्वाड LED रिंग फ़्लैश के साथ कैमरा सेटअप 15 से ज़्यादा कैमरा मोड ऑफ़र करने का दावा किया जा रहा है.

Infinix Note 40X 1 1

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए LED फ़्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा। फ़ोन में साइड-माउंटेड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर होगा. इसके अलावा इसमें DTS ऑडियो के साथ डुअल स्पीकर भी देखने को मिलेंगे.

Read More: Bhojpuri Song: Amrapali को ट्रैक्टर पर बैठकर Nirahua ने खूब किया धूम – धड़ाका, खूब किया रोमांस और KISS

Read More: Gold Price Today: गुरुवार को चारों खाने चित हुआ सोना, 1 तोला गोल्ड की कीमत 50 हजार के पास, लूट लो

पिछले दिनों सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Infinix Note 40X स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6300 5G SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है.

Infinix Note 40X स्मार्टफोन Infinix Note 40 5G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है. पिछले महीने Infinix Note 40 5G को 8GB + 256GB वैरिएंट के साथ पेश किया गया था, जिसकी शुरूआती कीमत 19,999 रुपये है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...