Vivo Latest phone: वीवो के स्मार्टफोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. वीवो के हैंडसेट लॉन्च के साथ ही बवाल मचाना शुरू कर देते हैं. आपको भारतीय मार्केट में वीवो के हर बजट वाले स्मार्टफोन्स देखने को मिल जायेंगे. वीवो के फोन सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा जबरदस्त फीचर्स से लैस होते हैं.

यदि, आपको सेल्फी लेने के शौकीन हैं, तो वीवो आपके लिए एक बेहद ही जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आ रहा है, जो आपकी खूब सेल्फी खीचेगा. इस फोन के फीचर्स को देखकर लड़कियां एकदम खुश हो जाएगी. यदि आप वीवो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं. वीवो ब्रांड की तरफ से वीवो वी40 सीरीज़ से जल्द ही पर्दा हटाया जायेगा.

Read More: Monsoon Forecast: मूसलाधार बारिश से मचाएगा कोहराम, अगले 4 दिन इन राज्यों में झमाझम बरसात की भविष्वाणी

Read More:  बच्चों के लिए एलआईसी की शानदार पॉलिसी, मैच्योरिटी पर मिलेगा ढ़ेर सारा पैसा!

कंपनी ने वीवो वी40 सीरीज़ को टीज करना शुरू कर दिया है और ऐसे जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैंडसेट के डिज़ाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा कर दिया गया है.

vivo v40 2 1

वीवो वी40 सीरीज़ के तहत वीवो वी40 और एक वीवो वी40 प्रो वेरिएंट को लॉन्च किया जायेगा, जो भारत में लॉन्च किए गए वीवो वी30 और वीवो वी30 प्रो का अपग्रेड वर्जन होगा.

वीवो वी40, वीवो वी40 प्रो डिज़ाइन, कलर ऑप्शन लीक

वीवो वी40 और वीवो वी40 प्रो को आधिकारिक माइक्रोसाइट पर देखा गया है। हालांकि, प्रो वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जबकि बेस वेरिएंट में
केवल दो रियर कैमरे मिलने की संभावना है.

बेस वीवो V40 को तीन कलर ऑप्शन- गंगा ब्लू, लोटस पर्पल और टाइटेनियम ग्रे के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जबकि प्रो वेरिएंट को गंगा ब्लू और टाइटेनियम ग्रे शेड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया आज सकता है.

Read More: 5 अगस्त को भारत में 10 हजार के अंदर 108MP कैमरा के साथ बवाल मचाएगा धांसू स्मार्टफोन, होगा पैसा वसूल

Read More: OPPO के नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स और फोटो आयी सामने, प्रीमियम डिज़ाइन के साथ मिलेगा 5100mAh की बैटरी

वीवो V40 प्रो: संभावित स्पेसिफिकेशन

आधिकारिक माइक्रोसाइट के अनुसार, वीवो V40 प्रो को एक स्लिम डिज़ाइन के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68-रेटेड बिल्ड
दिया जा सकता है. फोन में पावर बैकअप के लिए 5,500mAh की बैटरी दी जा सकती है.

vivo v40 1 1

वीवो V40 प्रो में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है, जबकि 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX816 टेलीफ़ोटो शूटर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जा सकता हिअ. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...