इंडियन मार्केट में धूम मचाने के लिए KIA ने अपनी नई धांसू कार को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इस बेहतरीन कार का नाम KIA Carens है। इस शानदार कार में आपको पावरफुल इंजन के साथ शानदार डिजाइन और कई सारे लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस कार का इंजन काफी ज्यादा पावरफुल है और इसके अलावा इस शानदार गाड़ी में आपको बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। इस शानदार गाड़ी की कीमत भी आपके बजट में है। तो चलिए इस शानदार कार के बारे में अच्छे से जानते हैं।

KIA Carens का इंजन

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के इंजन के बारे में तो Kia कंपनी ने इस शानदार गाड़ी में आपको 1493 सीसी का 4 सिलेंडर वाला लाजवाब इंजन दिया है। यह इंजन 141.41 बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ 250 न्यूटन मीटर की मैक्सिमम टॉर्क को जनरेट कर सकता है। इस बेहतरीन इंजन की वजह से इस कार का ड्राइविंग एक्सपीरियंस काफी लाजवाब होने वाला है।

KIA Carens 1 jpg

Read More: Royal Enfield के Hunter 350 को टक्कर देने 15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है Yamaha RX 100 बाइक, जानें कीमत

Read More: महज 16999 में ऑर्डर करें 16MP सेल्फी कैमरा वाला Honor स्मार्टफोन, साथ मिल रही मजबूत डिस्प्ले

KIA Carens की कीमत और EMI ऑप्शन्स

इस शानदार गाड़ी की कीमत और EMI ऑप्शन के बारे में बात की जाए तो KIA Carens की इंडियन मार्केट में कीमत 10.52 लाख से शुरू हो जाती है और इस शानदार गाड़ी के टॉप मॉडल की कीमत 19.94 लाख रुपए तक जाती है। अगर आप इतना बजट अफोर्ड नहीं कर सकते हैं तो आप इस शानदार गाड़ी को ईएमआई के जरिए भी खरीद सकते हैं, उसके लिए आपको 29,844 की मंथली इतना भरनी होगी। इस ईएमआई डिटेल्स को अच्छे से जानने के लिए आप नजदीकी शोरूम पर विज़िट करें।

Feature Specification
Engine 1493 CC, 4-Cylinder
Max Power 141.41 BHP
Max Torque 250 Nm
Safety Features Antilock Braking System (ABS), Brake Assist, Central Locking, Child Safety Locks, Anti-Theft Alarm, 6 Airbags (Driver, Passenger, Side, Curtain), Seat Belt Warning, Electronic Stability Control (ESC), Speed Alert, Speed Sensing Auto Door Lock
Mileage 21 kmpl
Fuel Tank Capacity 45 liters
Top Speed 174 kmph

KIA Carens की सेफ्टी फीचर्स

KIA Carens 2 jpg

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स के बारे में तो Kia carens में आपको लाजवाब सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। इस बेहतरीन गाड़ी में आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग्स, साइड एयरबैग्स, कर्टेन एयरबैग्स, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक दिए गए हैं। ये सभी फीचर्स की वजह से ये कार काफी शानदार बन जाती है।

Read More: OFFER: चमचमाती Hero Splendor Plus मात्र 10,000 में खरीदने का सपना करें साकार, जानें अपडेट

Read More: Tata Curvv EV का इंटीरियर डिज़ाइन हुआ लीक, Nexon और Harrier से लिए गए कई एलिमेंट्स

KIA Carens का माइलेज

बात की जाए शानदार फोर व्हीलर गाड़ी के माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 21 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिलने वाला है। इस बेहतरीन कार में आपको 45 लीटर का डीजल फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है। यह बेहतरीन गाड़ी 174 किलोमीटर पर आवर की टॉप स्पीड तक जा सकती है। यह बेहतरीन गाड़ी पावरफुल होने के साथ-साथ काफी ज्यादा फ्यूल एफिशिएंट भी है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...