Tata की नई इलेक्ट्रिक Coupe-SUV Tata Curvv EV, का इंटीरियर अब सामने आ गया है। एक प्रमोशनल फिल्म में इस कार का प्रोडक्शन-स्पेक इंटीरियर दिखाया गया है जो कि Nexon से मिलता जुलता है और कई एलिमेंट्स उसमें से लिए गए हैं। तो चलिए अच्छे से जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल के इंटीरियर और फीचर्स के बारे में।

Tata Curvv EV के 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

इस SUV में सबसे बड़ा आकर्षण इसका 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो आपको Nexon EV के टॉप-स्पेक वेरिएंट में भी मिलता है। इस बड़े फ्लोटिंग स्क्रीन के नीचे ट्रैपेज़ॉइडल एसी वेंट्स और टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल पैनल हैं जो Nexon से ही लिया गया है।

Tata Curvv EV के चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील

इस SUV में एक चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील है जिसमें Harrier और Safari की तरह इलुमिनेटेड लोगो और टू-टोन फिनिश है। इसके अलावा इसमें Nexon जैसा 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है। डैशबोर्ड ट्रिम पर सिल्वर टेक्सचर्ड पैटर्न है जो Nexon के स्टैंडर्ड ब्लैक फिनिश से अलग है।

Read More-OFFER: चमचमाती Hero Splendor Plus मात्र 10,000 में खरीदने का सपना करें साकार, जानें अपडेट

Royal Enfield के Hunter 350 को टक्कर देने 15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है Yamaha RX 100 बाइक, जानें कीमत

Tata Curvv EV 1 jpg

Tata Curvv EV के सेंट्रल कंसोल और डोर पैड्स

इस इमेज में एक सेंट्रल कंसोल नहीं दिखाया गया है लेकिन उम्मीद है कि यह Nexon की तरह ही रहेगा जिसमें रोटरी ड्राइव सेलेक्टर, गियर लीवर और वायरलेस चार्जिंग पैड शामिल हैं। डोर पैड्स भी पहले जैसे ही दिखते हैं। ICE वेरिएंट्स में भी यही इंटीरियर लेआउट होने की संभावना है।

Tata Curvv EV के फीचर्स

इसमें कई धांसू फीचर्स हैं जो इस सेगमेंट में सबसे आगे हैं। इनमें लेदरैट अपहोल्स्ट्री, सिक्स-वे एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स विद वेंटिलेशन, टू-स्टेप रियर सीट रिक्लाइन फंक्शन, फ्रंट और रियर 45W टाइप-C चार्जिंग पोर्ट्स, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, Arcade.ev ऐप सूट, पैनोरमिक सनरूफ, जेस्चर कंट्रोल के साथ पावर्ड टेल गेट, 18-इंच अलॉय व्हील्स और फ्लश डोर हैंडल्स विद पडल लैंप्स शामिल हैं।

Tata Curvv EV के सुरक्षा फीचर्स

इस SUV में सुरक्षा के मामले में भी किसी से कम नहीं है। इसमें छह एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक विद ऑटो होल्ड फंक्शन, ESP, ड्राइवर ड्राउजिनेस अलर्ट सिस्टम, और लेवल 2 ADAS फीचर्स दिए गए हैं।

Tata Curvv EV 2 jpg

Tata Curvv EV की कीमत और लॉन्च डेट

इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत और इसके पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स की जानकारी 7 अगस्त को रिवील की जाएगी। इसके बारे में अधिक जानकारी और वेरिएंट ऑप्शंस के लिए लॉन्च के करीब बने रहें।

Read More-OFFER: चमचमाती Hero Splendor Plus मात्र 10,000 में खरीदने का सपना करें साकार, जानें अपडेट

महज 16999 में ऑर्डर करें 16MP सेल्फी कैमरा वाला Honor स्मार्टफोन, साथ मिल रही मजबूत डिस्प्ले

Tata Curvv EV उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, पावरफुल और एडवांस फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक व्हीकल की तलाश में हैं। इसके इनोवेटिव फीचर्स और सेगमेंट-लीडिंग सेफ्टी स्टैंडर्ड्स इसे एक परफेक्ट चॉइस बनाते हैं। तो तैयार हो जाइए इस शानदार कार का अनुभव लेने के लिए!

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....