Anupama Spoiler: अनुपमा, अनुज और वनराज की दुनिया हिलने वाली है! जी हां, आपने सही पढ़ा। टीवी की सबसे पसंदीदा सीरियल अनुपमा में आने वाले दिनों में ऐसा धमाका होने वाला है कि आप अपनी आंखें नहीं भरोगे। मेकर्स ने शो को और भी दिलचस्प बनाने के लिए कुछ जबरदस्त ट्विस्ट प्लान किए हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या उड़ने वाला है अनुपमा के आसमान पर।

कव्या के एक्स हस्बैंड की वापसी!

कहानी में नया मोड़ लाने के लिए मेकर्स ने कव्या के एक्स हस्बैंड, अनिरुद्ध को वापस लाने की तैयारी कर ली है। कव्या तो वैसे भी वनराज से दूर जाने की सोच रही है, लेकिन वनराज अभी भी माही से प्यार करता है। इस बीच अनिरुद्ध की एंट्री से दोनों की जिंदगी में तूफान आ सकता है। खबरों की मानें तो अनिरुद्ध माही की कस्टडी मांगने आ सकता है। ये सब देखना दिलचस्प होगा।

WhatsApp Image 2024 07 26 at 10.01.04 AM jpeg

 ये भी पढ़ें:  Armaan Malik की नई ग़लती! Vishal Pandey के पिता पर की घटिया टिप्पणी, दर्शकों का फूटा गुस्सा

ये भी पढ़ें:  देर रात Aamrapali संग जबरदस्त रोमांस से Nirahua हुए बेहाल, बाहों में तो कभी गोदी में उठा करने लगे ये काम, मचा बवाल

आद्या की तलाश में जुटेगा यशदीप!

दूसरी तरफ, यशदीप भी कम नहीं है। वो आद्या को ढूंढने की कोशिश में जुटा हुआ है। अगर उसे आद्या मिल गई तो वो ये बात अनुपमा को जरूर बताएगा। ये खबर सुनकर अनुज और अनुपमा की दुनिया में भी भूचाल आ सकता है।

WhatsApp Image 2024 07 26 at 9.59.59 AM jpeg

नंदिता की बेटी का अपहरण!

और हां, एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुज तो नंदिता की बेटी आशा को ही आद्या समझकर उससे प्यार करता है। लेकिन आने वाले एपिसोड्स में आशा का अपहरण हो सकता है। इससे नंदिता को बहुत बड़ा झटका लगेगा और वो शायद अनुज पर ही शक करेगी।

 ये भी पढ़ें: HDFC Bank ने ग्राहकों के लिए शुरु की खास सुविधा, जानकर झूम उठेंगे

 ये भी पढ़ें: UP Police Bharti Exam Dates: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की तारीख का ऐलान, जानिए कब होगा पेपर

अनुपमा का कदम!

इन सबके बीच अनुपमा भी पीछे नहीं हटने वाली। वो हर हाल में अनुज का साथ देगी। खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि वो अनुज के साथ कपड़िया हाउस में शिफ्ट हो सकती है। इतना ही नहीं, वो कपड़िया एंपायर को फिर से उठाने की भी कोशिश करेगी।

ये तो थी कुछ खबरें जो सामने आई हैं। लेकिन असल में क्या होने वाला है, ये तो सिर्फ शो देखने पर ही पता चलेगा। तो तैयार रहिए, क्योंकि अनुपमा में आने वाला है एक धमाकेदार मोड़!

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....