Jio AirFiber Freedom Offer: अगर आप एक Jio यूजर्स हैं तो यह खुशखबरी आपके लायक हो सकती हैं। दरअसल, कंपनी ने अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए एक Freedom Offer का अनाउंसमेंट किया हैं।

जी हां, आपने सही पढ़ा अगर आप नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो अब आपको 15 अगस्त के मौके पर फ्रीडम ऑफर दिया जा रहा हैं। जहां आप नए Jio AirFiber यूजर्स को इंस्टालेशन का चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

नए लॉन्च किए गए ऑफर के मुताबिक, Jio नए यूजर्स से इंस्टॉलेशन शुल्क नहीं लेगा। यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही वैलिड होगा। आइए, यहां हम आपको Jio Freedom के सभी डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

 

AirFiber Freedom offer jpg

Jio Freedom Offer की क्या हैं डिटेल्स

Jio अपने फ्रीडम ऑफर के तहत अपने नए AirFiber यूजर्स को 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही हैं। जो 26 जुलाई 2024 से 15 अगस्त 2024 के बीच जुड़ने वाले सभी AirFiber यूजर्स को 1000 रुपये की इंस्टॉलेशन चार्ज की छूट मिलेगी।

Read More: Bhojpuri Song: Aamrapali के आग भरी जवानी के दीवाने हुए Nirahua, दिन-दहाड़े बाँहों में जकड़ लबों पर लिया Kiss

अगर आप 3 महीने, 6 महीने या फिर 12 महीने के प्लान को चुनते हैं तो यह ऑफर Airfiber 5G यूजर्स और नए उपयोगकर्ता हैं तो आप से जीरो इंस्टॉलेशन चार्ज लिया जाएगा।

यूजर्स को मिलेगा 1000 रुपये का डिस्काउंट

अगर आप 1000 रूपये के उनका फायदा लेना चाहते हैं तो आपको 3 महीने वाला ऑल-इन-वन प्लान चुनना होगा जिसके लिए आपको 3,121 रुपये खर्च करने होंगे। जिसमें प्लान के लिए 2,121 रुपये और इंस्टालेशन का चार्ज 1000 रुपये लिया जाता है। इससे प्लान की टोटल वैल्यू 3,121 रुपये हो जाती है। ऐसे में अब 1,000 रुपये की इंस्टॉलेशन छूट के बाद आपको 2,121 रुपये ही खर्च करने होंगे।

Jio Airfibre plan jpg

Read More: Mustard Oil Price: खूब बनाएं ब्रेड पकोड़ा और पकौड़ी, सरसों तेल बिक रहा कौड़ियों के भाव, जानें ताजा रेट

AirFiber Connection कैसे करें बुक

एयरफाइबर कनेक्शन की बुकिंग के लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Jio.Com या फिर ऑफलाइन जियो स्टोर से कर सकते हैं। इसके अलावा आप 60008-60008 पर मिस्ड कॉल देकर भी बुकिंग कर सकते हैं। तो जल्दी से इस ऑफर का लाभ उठाएं क्योंकि लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध हैं वरना आप फिर हाथ मलते ही रह जाएंगे।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...