भारतीय बाजार में Royal Enfield का दबदबा क्रूजर बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा रहा है। लेकिन अब Honda ने इस लोकप्रियता को चुनौती देने के लिए अपनी Honda CB350 क्रूजर बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है।

यह बाइक लुक्स के मामले में Royal Enfield Classic 350 की तरह है लेकिन इसमें कई एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं इस बाइक की कीमत, फीचर्स और माइलेज के बारे में पूरी जानकारी।

Honda CB350 के फीचर्स

इस नई बाइक में कई एडवांस और फीचर स्टिक फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में आपको

Read More-बुमराह ने बताया फेवरेट कप्तान का नाम, धोनी, कोहली और रोहित का नहीं दूर-दूर तक जिक्र

Sarkari Naukari: RBI में नौकरी की भरमार, 1,22,717 सैलरी पाने के लिए तुरंत करें आवेदन, जानिए कैसे होगा चयन

Honda CB350 2 jpg

  • स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और वॉइस कंट्रोल: इस फीचर से आप अपनी बाइक को स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं और वॉइस कंट्रोल का मजा ले सकते हैं।
  • आपातकालीन स्टॉप सिगनल: यह फीचर आपको इमरजेंसी स्थिति में अलर्ट करता है।
  • कॉल और एसएमएस अलर्ट: बाइक चलाते समय आपको कॉल और एसएमएस के नोटिफिकेशन मिलते हैं।
  • टर्न बाय टर्न नेविगेशन: इस फीचर से आप आसानी से अपने Destination तक पहुंच सकते हैं।
  • यूएसबी चार्जिंग पोर्ट: यात्रा के दौरान आपके स्मार्टफोन को चार्ज रखने के लिए यूएसबी पोर्ट की सुविधा भी मिलती है।

Honda CB350 के इंजन और माइलेज

इस नई बाइक के इंजन और माइलेज की बात करे तो Honda CB350 में 348.60 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 5500 rpm पर 20.5 bhp की पावर और 3000 rpm पर 29.4 nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक की टॉप स्पीड 130 km प्रति घंटे की है और यह बाइक बेहतरीन माइलेज देती है।

Honda CB350 1 jpg

Honda CB350 की कीमत और वैरिएंट

इस नई बाइक की कीमत और वैरिएंट की बात करे तो इसके दो वेरिएंट भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं – DLX और DLX Pro। DLX वेरिएंट की कीमत 2.29 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट DLX Pro की कीमत 2.49 लाख रुपये है। ये कीमतें ऑन रोड हैं। इस कीमत पर ये बाइक अपने सेगमेंट में Royal Enfield Classic 350 को टक्कर देती है।

Read More-बुमराह ने बताया फेवरेट कप्तान का नाम, धोनी, कोहली और रोहित का नहीं दूर-दूर तक जिक्र

Sarkari Naukari: RBI में नौकरी की भरमार, 1,22,717 सैलरी पाने के लिए तुरंत करें आवेदन, जानिए कैसे होगा चयन

Honda CB350 अपनी धाकड़ फीचर्स, पावरफुल इंजन और बेहतरीन लुक्स के साथ भारतीय बाजार में Royal Enfield Classic 350 को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। अगर आप एक एडवांस्ड और स्टाइलिश क्रूजर बाइक की तलाश में हैं, तो Honda CB350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। तो जल्दी से इस शानदार बाइक को अपने गैरेज में शामिल करें।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....