Mahindra Car Update: भारतीय बाजारों में महिंद्रा की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है, जिनकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह बना रहता है. आप किसी कस्बे और शहर में जाते हैं तो आपको महिंद्रा की गाड़ियों की आवाज और लुक दिखाई दे ही जाता है, जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं. यही वजह है कि महिंद्रा भी आए दिन मार्केट में नए-नए वेरिएंट की लॉन्चिंग करती रहती है.

महिंद्रा की जल्द ही तीन एसयूवी गाड़ी मार्केट में लॉन्च होंगी, जिन्हें ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. मार्केट में लॉन्च होने वाली गाड़ियों के फीचर्स और माइलेज एकदम जबरदस्त रहने की उम्मीद है. आपने गाड़ी की खरीदारी करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा.

हालांकि, गाड़ी की लॉन्चिंग पर आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों अगले साल तक का दावा किया जा रहा है. कौन सी गाड़ियां लॉन्च होंगी, यह सब नीचे डिटेल में बखूबी जान सकते हैं.

Mahindra Thar Roxx NEWS 1

Read More: IAS Interview Questions: दुनिया का पहला नोट किस देश में छपा था? 90% लोगों को नहीं पता होगा सही जवाब

Read More: 5000 रुपये के धांसू डिस्काउंट पे खरीदें Honor का शानदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिलता है किलर डिज़ाइन

Mahindra XUV 3X0 EV जल्द देगी दस्तक

देश की धमाकेदार ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा भारतीय मार्केट में गर्दा मचाने को तैयार है, जिसकी लॉन्चिंग का इंतजार सभी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. इस गाड़ी को इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी रेंज भी काफी अच्छी रहने की उम्मीद है. XUV400 से नीचे पोजीशन की जाएगी।

इस 5-सीटर एसयूवी में 350 किलोमीटर से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज रहने की संभावना जताई गई है. इंडियन मार्केट में Nexon EV के बेस मॉडल के साथ सीधी टक्कर होगी, हालांकि, महिंद्रा की इस गाड़ी की आधिकारिक रूप से लॉन्चिंग की पुष्टि नहीं हो सकी है. अभी कब लॉन्च होगी यह पूर्ण रूप से नहीं कहा गया है.

Mahindra Thar Roxx भी मचाएगी गर्दा

दमदार कंपनी महिंद्रा Thar Roxx को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया जा सकता है. उम्मीद है कि कंपनी इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त को लॉन्च कर सकती है. इस गाड़ी के फाचर्स आधुनिकता से लैस होंगे. इसके साथ ही अपडेटेड लैडर फ्रेम पर आधारित यह नया मॉडल अपनी ऑफ-रोड क्षमताओं को बरकरार रखने का काम करेगा.

इसमें ज्यादा स्पेस और अतिरिक्त फीचर्स भी मिलने की संभावना है. आप इसे अपने बजट में खरीदकर घर ला सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी देर नहीं करें. महिंद्रा थार रॉक्स में वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी सामिल किया गया है.

Mahindra Thar Roxx UPDATE 1

Mahindra XUV.e8 मचा रही गर्दा

Read More: Optical Illusion : ले लीजिए 30 मिनट , ढूंढ पाए फोटो में छिपी ‘मां’ तो कहे जाएंगे आप सबके बाप!

Read More: Citroen Basalt का इंटीरियर लुक आया सबके सामने, शानदार फीचर के साथ होगी Tata Curv से टक्कर

महिंद्रा XUV700 बेस्ड इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV.e8 को दिसंबर 2024 में संभावित रूप से देश में लॉन्च की जा सकती है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए तैयार है. गाड़ी का एक्सटीरियर डिजाइन कॉन्सेप्ट वर्जन से काफी एक जैसा है. गाड़ी में इंटीरियर में ट्रिपल-स्क्रीन लेआउट और नया टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील लगा होगा.XUV.e8 से एक बार चार्ज करने पर 500 किमी से ज्यादा की रेंज रहने की संभावना जताई गई है. अगर ऐसा हुआ तो फिर इस गाड़ी को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...