अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं जिसकी कीमत आपके बजट में हो तो Oppo का नया स्मार्टफोन आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन का नाम Oppo K12x 5G है, जो 29 जुलाई को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में आपको लाजवाब बैटरी के साथ शानदार प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले भी काफी ज्यादा बेहतरीन और लाजवाब एक्सपीरियंस आपको प्रोवाइड करने वाली है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Oppo K12x 5G 1 2 jpg

Oppo K12x 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो Oppo K12x 5G में आपको 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले मिलने वाली है। यह डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करने वाली है, जिसकी वजह से आपको स्क्रोलिंग और गेमिंग टाइम काफी फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस मिलने वाला है। प्रोसेसर के मामले में भी ये स्मार्टफोन काफी पावरफुल परफॉर्मेंस आपको प्रोवाइड करेगा, क्योंकि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 का पावरफुल चिपसेट इस्तेमाल किया गया है, जो काफी फास्ट और स्मूथ प्रोसेसर माना जाता है।

Read More: Gold Price Today: शनिवार सुबह सस्ते हुए सोने के रेट, कीमतों में तगड़ी गिरावट देख टूट पड़ी महिलाएं, जानिए ताजा दाम

Read More: Kawasaki Eliminator ने रॉयल एनफील्ड की उड़ाई धूल, गजब फीचर्स और माइलेज के साथ खरीदारी को दौड़े लोग

Oppo K12x 5G का कैमरा सेटअप

कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो Oppo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको डबल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है जिसका मेन कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का हो सकता है, और इसके साथ आपको 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद होगा। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। फ्रंट कैमरा के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा इस्तेमाल किया गया है, इसकी मदद से आप बेहतरीन क्वालिटी में वीडियो कॉलिंग और लाजवाब क्वालिटी की सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।

Oppo K12x 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स

फीचर विवरण
डिस्प्ले 6.67 इंच फुल एचडी+ AMOLED, 120Hz रिफ्रेश रेट
प्रोसेसर Snapdragon 695 5G
रियर कैमरा 50MP मुख्य कैमरा + 2MP सेकेंडरी कैमरा
फ्रंट कैमरा 16MP
बैटरी 5100mAh
चार्जिंग 45W सुपरवूक फ्लैश चार्ज

Oppo K12x 5G 2 2 jpg

Oppo K12x 5G का बैटरी

बात की जाए स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो Oppo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन Oppo K12x 5G में आपको 5,100 mAh की शानदार बैटरी मिलने वाली है, और यह बैटरी आपको लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करेगी। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 45 वाट के सुपरवूक फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करने वाला है, जिसकी मदद से आपका स्मार्टफोन काफी जल्दी चार्ज हो जाएगा। कंपनी का ऐसा कहना है कि यह फ़्लैश चार्ज मात्र 30 मिनट में आपका फोन को 50% तक चार्ज कर देगा।

Raed More: iPhone Price Drop: नए आईफोन के आने से पहले iPhone 15 Pro और Max के दामों में कटौती, कर सकेंगे हजारों रुपयों की बचत

Read More: Vivo ने भारत में लॉन्च किया सस्ता-सुंदर-टिकाऊ स्मार्टफोन, मिल रही 5,000mAh की बैटरी वो भी 7,999 रुपये में

Oppo K12x 5G का लॉन्चिंग और वैरिएंट

स्मार्टफोन के लॉन्चिंग और कलर वेरिएंट के बारे में बात की जाए तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन के लॉन्चिंग 29 जुलाई को दोपहर 12:00 होने वाली है इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको ब्रिज ब्लू के साथ मिडनाइट वायलेट का कलर ऑप्शन मिलने वाला है। स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो वह अभी कंफर्म नहीं हुई है, लेकिन यह स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के समय स्मार्टफोन के सारे डिटेल्स और कीमत सामने आ जाएगी उसके लिए हमें 29 जुलाई दोपहर 12:00 का इंतजार करना पड़ेगा।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...