Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले अब करीब है और घर के अंदर एक-एक करके सिलसिले खत्म हो रहे हैं। वीकेंड का वार में आए अनिल कपूर ने घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाई, लेकिन क्या उन्होंने सारे मसले उठाए? आइए जानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

रणवीर शोरी का पक्षपात और शिवानी पर सवाल

घर के राशन को लेकर इस हफ्ते खूब बवाल हुआ। बिग बॉस ने साफ कहा था कि घर का मुखिया रणवीर शोरी दोनों ग्रुप के खाने से खा सकता है। लेकिन जब शिवानी ने उन्हें अपनी सब्जी खिलाने की कोशिश की तो उन्होंने साफ मना कर दिया। इस पूरे मामले पर वीकेंड का वार में चुप्पी साध ली गई।राशन टास्क के दौरान भी रणवीर ने लवकेश पर ज्यादा बोलने का आरोप लगाते हुए उनकी टीम को अंडे और दूध नहीं दिए। ये भी एक बड़ा मुद्दा था, जिस पर बात नहीं हुई।

 ये भी पढ़ें:  Trending GK Quiz : उल्लू अपने सिर को कितने डिग्री तक घुमा सकता है? यहां जानिए सही जवाब

ये भी पढ़ें:  Farah Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, माँ Menaka Irani का आज हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक का माहौल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अर्मान मलिक के दोहरे चरित्र पर सवाल नहीं

वीकेंड का वार में ही देखा गया कि कृतिका और अर्मान लवकेश के बारे में कुछ बोल रहे थे, लेकिन बाद में बात पलट दी। इस मुद्दे को भी अनिल कपूर ने नजरअंदाज किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ये भी पढ़ें: Up Police Bharti Exam Admit Card: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का एडमिट कब होगा जारी! जानिए ताजा अपडेट

ये भी पढ़ें: Kawasaki Eliminator ने रॉयल एनफील्ड की उड़ाई धूल, गजब फीचर्स और माइलेज के साथ खरीदारी को दौड़े लोग

शिवानी पर फिर लगा ड्रामा करने का आरोप

शिवानी की तबीयत बिगड़ने पर रणवीर, अर्मान और साईं केतन ने फिर उन पर ड्रामा करने का आरोप लगाया। इस पर भी कोई सवाल नहीं उठाया गया।क्या ये सब सही है? क्या बिग बॉस के घर में सच में फेयर खेल हो रहा है? आपका क्या कहना है? कमेंट करके जरूर बताएं।

I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern...