अगर आप भी एक नया और बेहतरीन स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो Honda Activa 125 आपके लिए एक लाजवाब ऑप्शन हो सकता है। इस बेहतरीन स्कूटर में आपको धांसू फीचर्स के साथ शानदार डिजाइन देखने को मिल जाता है और इस स्कूटर की कीमत भी आपके बजट में पूरी तरीके से फिट होने वाली है। उसके अलावा आप इस स्कूटर को बहुत ही कम कीमत में अपने घर पर ला सकते हैं, तो चलिए इस स्कूटर के बारे में सारी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Honda Activa 125 1 jpg

Honda Activa 125 का इंजन और परफॉर्मेंस

बात की जाए इस बेहतरीन स्कूटर के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में तो Honda Activa 125 में आपको 124 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन 6,250 आरपीएम पर 8.19 बीएचपी की पावर और 5,000 आरपीएम पर 10.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। होंडा का कहना है कि यह इंजन पहले के कंपैरिजन में 13% ज्यादा माइलेज देता है। इसके अलावा इस बेहतरीन स्कूटर में आपको आइडल स्टार्टस/स्टॉप फीचर भी दिया गया है, जो स्कूटर के माइलेज को बढ़ाने में मदद करता है। इस बेहतरीन स्कूटर के माइलेज के बारे में बात की जाए तो वह आपको 46 किलोमीटर पर लीटर की देखने को मिल जाती है।

Read More: New Maruti XL7 से Toyota की उड़ी नींद, एडवांस फीचर्स देख सब हो गए हैरान

Read More: Bhojhpuri Song: Monalisa संग देर रात रोमांस करते दिखें Pawan Singh, गीले बदन बाहों में सटकर बनाया दर्शकों का माहौल

Honda Activa 125 का डिज़ाइन

बात की जाए इस बेहतरीन स्कूटर Honda Activa 125 के डिजाइन के बारे में तो इस बेहतरीन स्कूटर में आपको लाजवाब डिजाइन देखने को मिल जाता है। उसके अलावा यह बेहतरीन स्कूटर आपको बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब माइलेज भी प्रोवाइड करता है। अगर आप भी एक स्टाइलिश और बेहतरीन स्कूटर की तलाश में है तो Honda Activa 125 आपके लिए लाजवाब चॉइस होने वाली है।

Honda Activa 125 2 jpg

Honda Activa 125 की कीमत

अब बात करते हैं इस बेहतरीन स्कूटर की कीमत के बारे में तो Honda Activa 125 की कीमत 96,338 रुपए है, और यह स्कूटर इस कीमत में आपको कई सारे लग्जरी फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज भी प्रोवाइड करता है। इसके अलावा आप इस शानदार स्कूटर को ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Raed More: आधी से भी कम कीमत में आपकी होगी Maruti Brezza कार, जानें पूरी डिटेल्स

Read More: खुशखबरी! 30 जुलाई को लॉन्च होगा Redmi 13 Pro 5G फोन, बेस्ट कैमरा के साथ मिलेगा अर्ली बर्ड सेल में

Honda Activa 125 का EMI प्लान

इस शानदार स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में बात की जाए तोआपको इस बेहतरीन स्कूटर को खरीदने के लिए बड़े रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप इस शानदार स्कूटर को मात्र 13,000 रूपये की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं। डाउन पेमेंट के बाद आपको 83,338 रुपए का लोन मिलेगा, जिसे आप 8% इंटरेस्ट रेट के हिसाब से 54 महीना तक 1,911 रुपए की ईएमआई भरनी होगी।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...