Realme 13 Pro 5G Series: अगर आप रियलमी के फैंस हैं और इस कंपनी का नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हो सकती है। रियलमी भारत में अपनी एक दमदार स्मार्टफोन Realme 13 Pro 5G Series को लॉन्च करने जा रहा है। जिसे 30 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जायेगा। को लॉन्च करेगा।

इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ कंपनी ग्राहकों के लिए Realme Watch S2 और realme Buds T310 को भी पेश करेगी। लॉन्च से पहले ही इस सीरीज में आने वाले स्मार्टफोन्स के फीचर्स का खुलासा हो गया है। वहीं इस फोन के लिए अर्ली सेल 30 जुलाई से शुरू हो जाएगी। चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में

Read More:आधी से भी कम कीमत में आपकी होगी Maruti Brezza कार, जानें पूरी डिटेल्स

Read More: Bhojpuri Song: Akshara Singh ने अपनी गोरी – गोरी टांग दिखाकर Nirahua के बेडरूम में छुड़ाए पसीने, देखें गाना

befunky 2024 6 6 13 23 27 jpg

3D VC Cooling का मिलेगा फीचर

Realme 13 Pro सीरीज में कंपनी Snapdragon 7s Gen 2 आक्टाकोर चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी। इस चिपसेट में आपको 2.4 गीगाहर्ट्ज और टॉप नॉच डिस्प्ले भी मिलने वाली है।

वहीं Realme 13 Pro और Realme 13 Pro+ दोनों ही स्मार्टफोन में कंपनी ने 9 लेयर वाली 3D VC Cooling सिस्टम भी दी जा सकती है। मल्टी टास्किंग और हैवी गेमिंग जैसे काम के लिए यह फोन गर्म नहीं होगा।

AI फीचर्स से होगा भरपूर

Realme 13 Pro और Realme 13 Pro+ दोनों ही स्मार्टफोन्स HyperImage+ टेक्नोलॉजी के साथ आएंगे। दोनों ही स्मार्टफोन्स में आपको कंपनी ने भर-भर के एआई फीचर्स दिए हुए हैं। एआई फीचर्स आपको बेहतरीन फोटो क्लिक करने के करने साथ प्रोसेसिंग में बड़ी मदद करते हैं।

Realme 13 pro series jpg

कैमरा सेटअप

ये स्मार्टफोंस डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकते हैं। इनके रियर में OIS फीचर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके साथ ही सेकंडरी कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा जो 3X ऑप्टिकल जूम लेंस को सपोर्ट में होगा।

Read More: एमजी मोटर लॉन्च करने जा रही बिना पेट्रोल-डीजल से दौड़ने वाली गाड़ी, फीचर्स देख मचा बवाल

Read More: 10000 रुपये से कम बजट में लेना है Smartphone, तो यहां लगी हैं धांसू लिस्ट, मिल रहा 39% का फ्लैट डिस्काउंट

रैम और स्टोरेज ऑप्शन

Realme 13 Pro में आपको दो स्टोरेज वेरिएंट मिलते हैं पहला 8GB रैम / 128GB स्टोरेज और दूसरा 12GB रैम/ 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। इसके प्रो मॉडल की बात करें तो इसमें आपको 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज का भी ऑप्शन मिल सकता है। वहीं इस फोन पॉवर देने के लिए 5200mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...