Airtel 365 Days Validity Plan: एयरटेल देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है, जिसके फिलहाल करोड़ों यूजर्स है। वहीं हाल ही में कंपनी ने अपने टैरिफ प्लान्स के प्राइस हाइक किए थे। अगर आप इसके यूजर्स हैं और इस कंपनी का सालभर वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती हैं।

दरअसल, आज हम आपको एयरटेल के 365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको डेटा, कॉलिंग और एसएमएस आदि का बेनिफिट मिल रहा हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट हो सकता हैं जिसे लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए। आइए, आपको इस प्लान की कीमत और बेनिफिट के बारे में डिटेल के साथ बताते हैं।

Read More: J&K Terrorist Attack Update: कुपवाड़ा मुठभेड़ में एक बलिदान, मेजर समेत 4 जवान घायल, दहशतगर्द को भी मार गिराया

Read More: आधार कार्ड एनरोलमेंट आईडी से नहीं हो पाएंगे यह दो दाम, फटाफट जानिए जरूरी अपडेट

 

Jio 1999 plan jpg

Airtel का 365 Days वाला प्रीपेड प्लान

Airtel के इस 365 दिन वाले रिचार्ज प्लान की तो इसकी कीमत 1,999 रुपये की है, जो एक लॉन्ग टर्म वाला प्लान है। इस प्लान में आप यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। जहां आप किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी फ्री कॉल पर बात कर सकेंगे।

इन लोगों के लिए बेस्ट होंगे ये प्लान

इस रिचार्ज प्लान में आप यूज़र को हर रोज 100 SMS साथ मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको 24 GB का डेटा दिया जा रहा है। हालांकि, इसके अलावा डेटा वाउचर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा हो सकता है, जो कम डेटा और ज्यादा वैलिडिटी के साथ मिलते हैं।

Airtel plan 3 jpg

इसके अलावा अन्य एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Apollo 24|7 Circle का 3 महीने का फ्री एक्सेस साथ मिल रहा है। इसके साथ ही आपको फ्री हेलो ट्यून ऑन विंक और विंक म्युजिक का भी बेनिफिट मिल रहा हैं।

Read More: UPSC के अभ्यर्थियों की बल्ले-बल्ले, प्री परीक्षा पास करने पर सरकार देगी 1 लाख रुपये, जानें ताजा अपडेट

Read More: मार्केट में धूम मचाने जल्द लॉन्च होगी Yamaha की ये नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र 50 मिनट में चार्ज हो कर देगी 201KM की रेंज

वहीं इस प्लान के अलावा आपको एयरटेल के 3,599 और 3,999 रुपये वाले प्लान भी मिल रहे हैं, जो 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इसके लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विजिट कर और भी प्लान्स को देख सकते हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...