Poco Latest Smartphone: पोको के स्मार्टफोन (Poco Smartphone) को मार्केट में काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. पोको के फोन (Poco Phone) सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा स्टाइलिश होते हैं. पोको के स्मार्टफोन काफी दमदार फीचर्स के साथ आते हैं. पोको के स्मार्टफोन ने मार्केट में तबाही मचाई हुई है. यदि आप पोको के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है.

पोको कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन Poco F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसमें कैमरा आइलैंड पर डेडपूल का लोगो दिया गया है. फोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 SoC और 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ आता है. तो आईये पोको के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं:-

Read More: कम बजट में Airtel लाया 365 दिनों वाला नया प्लान, मिलेगा 24 डेटा के साथ बहुत सारी सुविधाएं

Read More: Flipkart Sale: आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदें Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, ये होगी नई कीमत!

पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन की कीमत

पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन के 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 33,999 रुपये है. हालांकि, फोन पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है. डिस्काउंट के साथ इस फोन को आप 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन की ब्रिकी 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू होगी.

Poco F6 1

पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन स्पेसिफिकेशन

पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन को डेडपूल के ट्रेडमार्क लाल और काले रंग के कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. इसमें रियर पैनल पर कई डेडपूल और वूल्वरिन एक्सेंट मौजूद हैं. इस स्पेशल एडिशन फोन के इंटरनल स्टैंडर्ड वर्जन के समान हैं.

कंपनी का ये फोन Android 14-आधारित HyperOS इंटरफ़ेस पर काम करता है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच 1.5K (1,220×2,712 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह 12GB LPPDDR5x रैम के साथ आता है. फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है.

Poco F6

Read More: Top Deals of the Week: यहां बंपर छूट पर मिल रहे शानदार Smartphones, अभी चेक करें लिस्ट

Read More: खुशखबरी! 30 जुलाई को लॉन्च होगा Redmi 13 Pro 5G फोन, बेस्ट कैमरा के साथ मिलेगा अर्ली बर्ड सेल में

पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा शामिल किया गया है.

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 90W फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. यह बॉक्स में 120W एडाप्टर के साथ आता है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...