Apple iPhone 15 Price Low On Amazon: जब भी स्मार्टफोन खरीदने के बारी आती है तो सबसे पहला नाम Apple iPhone का ही आता है। लेकिन बजट न होने के कारण कुछ लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन अभी तक खरीद नहीं पाए हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आया है।

जहां आप इस आइफोन को शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन से बैंक ऑफर और डिस्काउंट ऑफर के जरिए बेहद ही कम दाम में खरीद कर अपना बना सकते हैं। तो चलिए बिना ज्यादा समय बर्बाद किया इसके मिल रहे ऑफर्स और नई कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल करते हैं ।

Read More:1 अगस्त से बदलेंगे बड़े नियम, LPG सिलेंडर होगा सस्ता, HDFC और गूगल मैप भी लेंगे यह फैसला

Read More: Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर आई बुरी खबर! दाम सुनकर छूट जाएगा पसीना

iphone 15 Series jpg

Amazon Sale: Price & Discount Offer On iPhone 15

iPhone 15 के कीमत की बात करें तो इसकी MRP
79,900 रुपये है। लेकिन इसे Amazon पर 11 प्रतिशत की छूट के बाद 70,900 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं। हालांकि आप इसे और भी कम दाम में पा सकते हैं।

इसके लिए आपको बैंक ऑफर के तहत SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 4000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। जिसके बाद आप इसे 8 हजार रूपये तक और सस्ता खरीद सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि आपको कोई भी एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। लेकिन अगर आपका बजट ज्यादा खास नहीं है तो आप इसे EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 3,437 रुपए खर्च करने होंगे।

Read More:दिलों पे राज़ करने आयी Honda Amaze Facelift कार, पावरफुल इंजन और लक्ज़री फीचर्स से है लैस

Read More: Bhojpuri Song: पटना की परी Akshara Singh के हॉटनेस का इंटरनेट पर भौकाल, एक ही दिन में नए गाने से किया 20 लाख व्यूज पार

iphone 15 3 jpg

iPhone 15 Specification Detail

  • iPhone 15 में 6.1 इंच के सुपर रेटीना XDR डिसप्ले दिया हैं।
  • इसमें sheramic shield ग्लास दिया गया हैं। कैमरा के मामले में इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12MP फ्रंट कैमरा साथ दिया हैं।
  • वहीं ये आइफोन USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट के साथ दिया है। जो Dynamic Island फीचर साथ आता हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन को सितंबर में नए फीचर्स के साथ iOS 18 उपलब्ध कराया जाएगा।

अभी इस आइफोन के अलावा आपको और भी मॉडल्स डिस्काउंट्स के साथ सस्ते कीमत में खरीदने को मिल रहे हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...