अगर आप भी एक ऐसी गाड़ी लेने का तलाश में है, जिसमें आपको स्टाइलिश डिजाइन के साथ पावरफुल इंजन और कई सारे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलते हैं तो Honda Amaze Facelift आपके लिए बेहतरीन चॉइस हो सकती है। यह गाड़ी को नए फेसलिफ्ट वर्जन में बहुत ही जल्द लॉन्च होते हुए देखा सकता है।

Honda Amaze Facelift 2 jpg

इस गाड़ी का लॉन्च डेट भी सामने आ चुका है, जो की 18 अगस्त 2024 है। इस डेट को यह बेहतरीन गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दी जाएगी। तो, चलिए इस बेहतरीन गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Honda Amaze Facelift के फीचर्स

अब बात करेंगे इसमें बेहतरीन गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो होंडा के इस नई गाड़ी में आपको कई सारे मॉडर्न और लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस गाड़ी में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट, ऑटोमैटिक एसी, सनरूफ, और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स के साथ आती है। होंडा ने अपनी इस गाड़ी को काफी लक्ज़री इंटीरियर के साथ लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

Read More: DA HIKE UPDATE: केंद्रीय कर्मचारियों की चमकी किस्मत, इस तारीख को डीए में होगी बंपर बढ़ोतरी, जानें

Read More: 13MP सेल्फी कैमरा में आने वाले इस Redmi 5G फोन के गिरे दाम, आज ही तुरंत करें ऑर्डर

Honda Amaze Facelift का इंजन और परफॉरमेंस

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में तो इस बेहतरीन गाड़ी में होंडा कंपनी ने 1.2 लीटर के फोर सिलेंडर वाले पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस इंजन के कैपेसिटी के साथ होंडा की यह बेहतरीन गाड़ी काफी लाजवाब परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज देने की कैपेसिटी रखता है।

Honda Amaze Facelift 1 jpg

इस बेहतरीन गाड़ि में आपको 5 स्पीड मैनुअल या ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन मिलने वाला। है जो, ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी शानदार और स्मूथ बनाने वाली है।

Read More: Alto को दिन में तारे दिखाने आयी Toyota Raize Suv, 25kmpl का माइलेज के साथ मिलता शानदार इंजन और फीचर्स

Read More: Honda Shine 100: होंडा शाइन 100 पहली बार 10000 की डाउन पेमेंट पर खरीदें, जानें फाइनेंस प्लान की डिटेल

Honda Amaze Facelift की कीमत और वैरिएंट्स

चलिए अब बात करते हैं इस बेहतरीन गाड़ी की कीमत पर वेरिएंट्स के बारे में तो होंडा के इस बेहतरीन गाड़ी की कीमत जो है वह इसके अलग-अलग वेरिएंट के साथ अलग-अलग हो सकती है।

Honda Amaze Facelift को इंडियन मार्केट में 7.23 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके टॉप वैरियंट की कीमत की बात की जाए तो वह 10 लाख रुपए तक जा सकती है। यह गाड़ी इस कीमत पर आपको कई सारे लग्जरी फीचर्स के साथ दमदार परफॉर्मेंस देने वाली है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...