Poco ने अपने धांसू स्मार्टफोन का नया एडिशन इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन का नाम है POCO F6 Deadpool Edition जिसे Poco ने मार्वल के साथ कोलैबोरेशन करते हुए इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

POCO F6 Deadpool Edition 2 jpg

इसका खासियत यह है कि इसके बैक पैनल पर डेडपूल और वूल्वरिन डिजाइन देखने को मिल जाता है। यह डिवाइस खास तौर पर इंडियन कस्टमर के लिए एक्सक्लूसिव रखा गया है। तो चलिए इस स्मार्टफोन की कीमत अवेलेबिलिटी और स्पेसिफिकेशंस को अच्छे से जानते हैं।

POCO F6 Deadpool Edition की कीमत और उपलब्धता

बात की जाए स्मार्टफोन के कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में तो POCO F6 Deadpool Edition की कीमत इंडियन मार्केट में 33,999 रुपए रखी गई है। इसकी कीमत पर यह स्मार्टफोन 12 gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट प्रोवाइड करता है।

इस बेहतरीन स्मार्टफोन की सेल 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली है, जिसमें यूजर्स एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक और स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड काइस्तेमाल कर के स्मार्टफोन पर 4,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। ऑफर के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 29,999 रुपए रह जाएगी।

Read More: Alto को दिन में तारे दिखाने आयी Toyota Raize Suv, 25kmpl का माइलेज के साथ मिलता शानदार इंजन और फीचर्स

Read More: दिलों पे राज़ करने आयी Honda Amaze Facelift कार, पावरफुल इंजन और लक्ज़री फीचर्स से है लैस

POCO F6 Deadpool Edition का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो POCO F6 Deadpool Edition में आपको 6.67 इंच का अमोलेड डिस्पले दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 1.5k पिक्सल रेजोल्यूशन है, और यह स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 हर्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

POCO F6 Deadpool Edition 1 jpg

डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन भी मिल जाता है। प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8S Gen 3 का पावरफुल चिपसेट दिया गया है, जो की 3 गीगाहर्टज तक की हाइट क्लॉक स्पीड देने की कैपेसिटी रखता है।

Read More: ज्यादा समय बर्बाद किए अभी ऑर्डर कीजिए iPhone 15, शायद ही इतनी सस्ती कीमत दोबारा मिलें

Read More: UIDAI ने आधार कार्ड धारकों को दी सलाह, इस एक गलती से होगें जालसाजी के शिकार!

POCO F6 Deadpool Edition का कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट और बैटरी के बारे में बात की जाए तो POCO F6 Deadpool Edition में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिल जाता है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग को एंजॉय करने के लिए स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी मौजूद है।

बैटरी के मामले में भी ये स्मार्टफोन काफी बेहतरीन बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाला है। क्योंकि इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी मिल जाती है और यह स्मार्टफोन की बैटरी 90 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...