Vishal Pandey Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले नज़दीक आता जा रहा है और हर हफ्ते कोई न कोई धमाका हो रहा है। इस बार तो जैसे तूफान ही आ गया हो! विशाल पांडे और शिवानी कुमारी के एक साथ घर से बाहर होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग आग बबूला हैं।

जियो सिनेमा के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट के बाद से ही विशाल पांडे के एविक्शन की खबरें आ रही थीं। लेकिन जब सच में ऐसा हुआ तो फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। लोग कह रहे हैं कि ये सब फिक्स है!

विशाल पांडे का एविक्शन हुआ शॉकिंग
विशाल पांडे और शिवानी कुमारी का एविक्शन किसी बड़े झटके से कम नहीं रहा। सोशल मीडिया पर लोग आर्मान मलिक और कृतिका मलिक पर जमकर बरस रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि विशाल और शिवानी टॉप 5 में रहने के काबिल थे, लेकिन मेकर्स ने गलत फैसला लिया।\

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Khabri🔄 (@realthekhabri)

एक यूजर ने लिखा, “ये पागलपन है… विशाल टॉप 5 में रहने के लायक थे।” दूसरे ने लिखा, “विशाल को कृतिका और आर्मान से पहले बाहर कर दिया गया, ये इस सीजन का सबसे बड़ा हाइलाइट रहेगा।” एक फैन ने गुस्से में लिखा, “एक काम करो, बाकियों को निकाल कर कल ही ट्रॉफी आर्मान को दे दो।”

लोग बोले गुस्से में – एक काम करो…

एक फॉलोअर ने लिखा, “अगले शुक्रवार तक क्यों इंतजार करा रहे हो? रणवीर को ट्रॉफी देकर खत्म कर दो।” एक फैन ने लिखा- जिसको टॉप 5 में होना चाहिए था उसे निकाल दिया और जो शो में रहने के लायक नहीं था उसे अंदर रखा गया। सब कुछ सवालों के घेरे में है। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बता दें कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में कई नए चीजें देखने को मिली हैं और इस बार आर्मान मलिक का विशाल को थप्पड़ मारना सीजन का सबसे बड़ा हाइलाइट रहा। इसके अलावा अनिल कपूर की होस्टिंग को भी लोगों ने पसंद किया है। हालांकि फैंस सलमान खान के वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....