Bigg Boss OTT3: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले बस कुछ ही दिन दूर है और इस शो ने दर्शकों को हर दिन नए-नए धमाकों से दंग कर रखा है। घर से बाहर आने के बाद भी ये सितारे चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में, शो के घर में मीडिया का एंट्री हुआ और सवालों की बौछार हो गई। खासकर अरमान मलिक पर तो सवालों की बड़ी बारिश हुई। इन सवालों का असर अरमान की पत्नी कृतिका मलिक पर भी पड़ा है।

मीडिया के सामने बेबस कृतिका

बिग बॉस के घर में मीडिया के आने के बाद हर कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब का दौर शुरू हुआ। लेकिन जब बात अरमान मलिक की पर्सनल लाइफ पर आई तो माहौल गर्मा गया। उनके पॉलीगेमी और रिश्तों को लेकर तीखे सवाल पूछे गए। इन सवालों का सीधा असर कृतिका मलिक पर पड़ा। वो अकेले में बैठकर रोने लगीं। सोशल मीडिया पर उनकी रोती हुई तस्वीरें वायरल हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरमान के पॉलीगेमी ड्रामे ने बढ़ाई मुश्किलें

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने शो छोड़ने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया कि वो अरमान से तलाक लेना चाहती हैं। बिग बॉस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अरमान को इस बात का पता चला तो वो सकते में आ गए। रणवीर शोरी ने इस पर मजाक भी किया, लेकिन अरमान के चेहरे पर साफ दिख रहा था कि ये खबर उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

क्या होगा आगे?

अब देखना ये है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ये पूरा मामला कैसे सुलझता है। क्या अरमान और कृतिका के रिश्ते में कोई दरार आएगी? क्या पायल अपने फैसले पर कायम रहेगी? इन सवालों के जवाब आने वाले वक्त में मिलेंगे।एक तरफ जहां बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का इंतजार है, वहीं शो से जुड़े ये ड्रामे भी कम दिलचस्प नहीं हैं।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....