Tata Punch Pure: मानसून के दिनों में अब ऑटो कंपनियों की तरफ से भी गाड़ियों और बाइक्स की खरीदारी के लिए ऑफर चला रखे हैं, जिनकी सहायता से आप मौके का लाभ उठा सकते हैं. भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली टाटा मोटर्स की पंच गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो समय ना गंवाएं. हम आपके लिए एक शानदार फाइनेंस प्लान लेकर आए हैं, जिसे आप बहुत कम डाउन पेमेंट जमा कर खरीदकर घर ला सकते हैं.

इस गाड़ी का माइलेज बढ़िया होने के साथ-साथ लुक भी एकदम गजब है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. आप शानदार गाड़ी को खरीदने में बिल्कुल भी देर नहीं करें. टाटा पंच प्योर युवाओं के साथ-साथ लड़कियों की भी पसंद बना हुआ है. फाइनेंस प्लान के तहत आप कुल 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं.

आपको फिर कितने हजार रुपये की ईएमआई जमा करनी होगी, यह सब आसानी से जान सकते हैं, जिससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी. गाड़ी की खरीदारी करने के लिए आप पहले प्लान की डिटेल जान लीजिए.

Tata Punch car

Read More: Ayushman Card के जरिए उठा सकते हैं 5 लाख तक मुफ्त इलाज की सुविधा, जांच करें पात्रता

Read More: Samsung का यह प्रीमियम स्मार्टफोन के दाम में हुई कटौती, डिस्काउंट देख कहेंगे – अरे! भईया मौज हो गई

Tata Punch Pure से जुड़ी जरूरी बातें

टूटी-फूटी सड़कों से लेकर चमचमाते हाईवों तक धमाल मचाने वाली टाटा पंच प्योर गाड़ी हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही है, जिसे खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फाइनेंस प्लान पर आप बहुत ही सस्ते में खरीदने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है.

टाटा पंच प्योर वेरिएंट की कीमत दिल्ली एक्स-शोरूम 6,12,900 रुपये निर्धारित की गई है. इसे खीरदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें. गाड़ी की खरीदारी करने पर आपको 42,903 रुपये आरटीओ और 35,311 रुपये बीमा के रूप में देने होते हैं. इसके बाद टाटा पंच प्योर की ऑन-रोड कीमत 6,91,114 रुपये तक पहुंच जाती है.

इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी खरीदारी करने का मौका ना निकालें. फाइनेंस प्लान के तहत आप इसे कुल 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं. बाकी बचा पैसा 4,91,114 रुपये का लोन मिल जाएगा. यह लोन 7 वर्ष के लिए 9 फीसदी ब्याज के हिसाब से मिलेगा. इसके बाद हर महीना 7,902 रुपये ईएमआई के रूप में जमा करने होंगे. सात साल में आपको 1,72,618 रुपये ब्याज के रूप में भरने पड़ेंगे.

Tata Punch pure car

टाटा पंच प्योर के फीचर्स भी बने आकर्षण का केंद्र

Read More: Samsung का यह प्रीमियम स्मार्टफोन के दाम में हुई कटौती, डिस्काउंट देख कहेंगे – अरे! भईया मौज हो गई

Read More: Business Idea: इस धांसू बिजनेस की करें शुरुआत, कुछ ही साल में बन जाएंगे करोड़पति

टाटा पंच पर मिल रहा फाइनेंस प्लान ही नहीं, बल्कि इसके फीचर्स भी एकदम गदर बने हुए हैं. टाटा पंच गाड़ी में 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन भी शामिल किया गया है. इसमें 86PS की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है. इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो 20.09kmpl तक निर्धारित किया गया है. टाटा पंच में 6 एयरबैग, ABS, EBD, TPMS, रिवर्सिंग कैमरा, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, 5 स्टार ग्लोबल NCAP सुरक्षा रेटिंग आदि शामिल किए गए हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...