New Maruti Alto 800 : क्या आप भी एक सस्ती, भरोसेमंद और शानदार माइलेज वाली कार की तलाश में हैं? तो आपके लिए एक खुशखबरी है। Maruti कंपनी ने हाल ही में अपनी नई Maruti Alto 800 लॉन्च की है जो अपने दमदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ बाजार में धूम मचा रही है। तो आइए जानते हैं इस नई कार के बारे में।

New Maruti Alto 800 के डिज़ाइन

इस नई मॉडल कार के डिज़ाइन की बात करे तो न्यू Maruti Alto 800 के डिज़ाइन में कई बदलाव किए गए हैं। इसमें नया फ्रंट ग्रिल, बब्बर एलईडी लैंप्स, टेल लाइट, पावर विंडो, फॉग लैंप्स और एक नया फ्रंट प्रोफाइल शामिल है। यह कार पिछले मॉडल से काफी अलग है और इसकी खूबसूरती में इसके एलॉय व्हील्स चार चांद लगाते हैं।

Read More-Hayabusa की लुक में Suzuki की ये धांसू बाइक मार्केट में मचा रही है धूम, जाने क्या है फीचर्स और कीमत

Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार खरीदना हुआ अब और भी आसान, सिर्फ 1.46 लाख रुपए में हो जाएगी आपकी

Maruti Alto 800 4 jpg

New Maruti Alto 800 के इंजन

इस नई मॉडल कार के इंजन की बात करे तो Maruti Alto 800 में 796 cc का तीन सिलेंडर वाला शक्तिशाली इंजन दिया गया है। यह इंजन 6000 rpm पर 40.36 bhp की अधिकतम शक्ति और 3500 rpm पर 60 nm का अधिकतम टॉर्क जेनेरेट करता है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ पांच स्पीड गियरबॉक्स है। इस कार का माइलेज 31 km प्रति लीटर है।

New Maruti Alto 800 के फीचर्स

इस नई मॉडल कार के फीचर्स की बात करे तो इस नए Maruti Alto 800 में कई हाईटेक फीचर्स जोड़े गए हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, चार्जिंग विकल्प, और एक शानदार साउंड सिस्टम शामिल है। इसके अलावा, इस कार में ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एयर कंडीशनर जैसे सुरक्षा और आरामदायक फीचर्स भी दिए गए हैं।

Maruti Alto 800 2 jpg

New Maruti Alto 800 की कीमत

इस नई मॉडल कार के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत ई-रिक्शा के बराबर है जिससे यह हर वर्ग के लोगों के लिए आसान हो जाती है। अगर आप अपने बजट में एक बेहतरीन कार खरीदना चाहते हैं, तो New Alto 800 आपके लिए एक परफेक्ट विकल्प है।

Read more-Hayabusa की लुक में Suzuki की ये धांसू बाइक मार्केट में मचा रही है धूम, जाने क्या है फीचर्स और कीमत

Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार खरीदना हुआ अब और भी आसान, सिर्फ 1.46 लाख रुपए में हो जाएगी आपकी

Maruti Alto 800 एक बेहतरीन विकल्प है उन लोगों के लिए जो एक सस्ती, भरोसेमंद और शानदार माइलेज वाली कार की तलाश में हैं। इसके दमदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ, यह कार बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है। तो अगर आप भी एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Alto 800 को जरूर देखें।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....