Vivo T3 Lite 5G Phone: चाइनीज टेक ब्रैंड Vivo का पावरफुल फीचर्स (Vivo Phone) वाला फोन खरीदने के बारे में अगर आप सोच रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं. Vivo T3 Lite 5G फोन को अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है.

कम बजट में वीवो का ये स्मार्टफोन (Vivo Smartphone) काफी ही अच्छा साबित हो सकता है. इस स्मार्टफोन को प्रीमियम डिजाइन, तगड़ी बैटरी, दमदार कैमरा के साथ पेश किया गया है. यदि आप कम बजट में कोई बढ़िया सा 5G स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं, तो पास अच्छा मौका है.

Read More: सिर्फ 20,000 रुपए में खरीदें ये बेस्ट Laptops, ऑप्शन मिल रहे ऐसे नहीं कह पाएंगे ना!

Read More:  120Hz डिस्प्ले वाला Realme का 5G फोन हुआ बेहद सस्ता, कैमरा और बैटरी देख हो जाएंगे फिदा

फ्लिपकार्ट की तरफ से इस स्मार्टफोन को काफी ही जबरदस्त डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है. फोन में 50MP Sony AI कैमरा सेटअप और MediaTek प्रोसेसर शामिल किया गया है. तो आईये Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन के बारे में आपको सबकुछ समझाते हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Vivo के स्मार्टफोन को काफी ही सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस फोन में एक्सटेंडेड रैम फीचर भी शामिल किया गया है. vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 4 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है.

vivo T3 Lite 5G 1 1

फोन को 4 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ ₹10,499 में लिस्ट किया गया है. इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 5% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. फोन को आप EMI ऑप्शन के साथ हर महीने ₹370 देकर खरीद सकते हैं. हालांकि, फोन पर एक्सचेंज बोनस नहीं मिल रहा है.

vivo T3 Lite 5G की खासियत

वीवो के इस बजट फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है.

vivo T3 Lite 5G 3 1

फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 6300 चिप का इस्तेमाल किया गया है. रैम वर्चुअल तरीके एडिशनल 6GB तक बढ़ाया जा सकता है. वीवो का ये फोन एंड्रॉयड 14 बेस्ड Funtouch OS 14 पर चलता है.

Read More: हैकिंग और फ्रॉड से बचना है तो आज ही अपनाएं ये टिप्स, वरना भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान

Read More: Samsung का यह प्रीमियम स्मार्टफोन के दाम में हुई कटौती, डिस्काउंट देख कहेंगे – अरे! भईया मौज हो गई

कनेक्टिविटी फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 5G स्पोर्ट मिलता है. ऑथेंटिकेशन और सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन के बैक कैमरा पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का दूसरा सेंसर दिया गया है.

vivo T3 Lite 5G 2 1

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. IP64 रेटिंग वाले फोन की 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. धूल और पानी से बचाव के लिए फोन में IP64 की रेटिंग मिलती है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...