अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए Maruti की एक दमदार कार ले कर आये है। इसका Maruti Fronx है। ये आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। यह कार न केवल शानदार फीचर्स के साथ आती है बल्कि इसका माइलेज भी 28kmpl तक का है। इसकी कीमत 7.52 लाख से शुरू होकर 12.18 लाख रुपये तक जाती है। तो आइए जानते हैं Maruti Fronx के बारे में पूरी जानकारी।

Maruti Fronx के फीचर्स

इस कार के फीचर्स की बात करे तो Maruti Fronx में आपको कई प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। इसमें 9 इंच का Smart Play Pro Plus HD इन्फोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay और एंड्रॉइड ऑटो की सुविधा शामिल है।

Read more-मार्केट में Kia की गाड़ियों का होगा अब बोल बाला, लॉन्च करने जा रही है ये 3 नई गाड़ियां

सिर्फ 20,000 रुपए में खरीदें ये बेस्ट Laptops, ऑप्शन मिल रहे ऐसे नहीं कह पाएंगे ना!

Maruti Fronx 1 jpg

इसके अलावा इसमें हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ड्राइवर आर्मरेस्ट, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस फोन चार्जर, हेड-अप डिस्प्ले, रियर एसी वेंट और रियर फास्ट चार्जिंग यूएसबी पोर्ट जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

Maruti Fronx के इंजन और माइलेज

इस कार के इंजन और माइलेज की बात करे तो Maruti Fronx में आपको दो इंजन विकल्प मिलते हैं। पहला 1 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 100ps की शक्ति और 148nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

इसमें पांच स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स की सुविधा भी दी जाती है। यह इंजन पेट्रोल के साथ 21.5km प्रति लीटर का माइलेज देता है। दूसरा विकल्प 1.2 लीटर CNG वेरिएंट है जो 28.51km प्रति किलोमीटर का माइलेज देता है।

Maruti Fronx 2 jpg

Maruti Fronx की कीमत

इस कार की कीमत की बात करें तो Maruti Fronx की कीमत भारतीय बाजार में 7.52 लाख रुपये से शुरू होकर 12.18 लाख रुपये तक जाती है। इस प्राइस रेंज में यह कार अपने बेहतरीन फीचर्स और माइलेज के कारण एक बेहतर विकल्प बन जाती है।

Read more-मार्केट में Kia की गाड़ियों का होगा अब बोल बाला, लॉन्च करने जा रही है ये 3 नई गाड़ियां

सिर्फ 20,000 रुपए में खरीदें ये बेस्ट Laptops, ऑप्शन मिल रहे ऐसे नहीं कह पाएंगे ना!

अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो न केवल फीचर्स में बेहतरीन हो, बल्कि माइलेज में भी शानदार हो, तो Maruti Fronx आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है। इसकी किफायती कीमत और अत्याधुनिक सुविधाएं इसे भारतीय ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प बनाती हैं।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....