MG Gloster Facelift: Chinese कार निर्माता कंपनी MG ने ऑटोमोबाइल मार्केट में शानदार प्रदर्शन किया है। किफायती कीमतों में बड़ी गाड़ियों की पेशकश कर कंपनी ने कम्पटीशन को कड़ा बना दिया है, जिससे ग्राहकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। MG Gloster को देश में काफी पसंद किया जाता है और अब कंपनी इसके नए Facelift वेरिएंट को लॉन्च करने जा रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

MG Gloster Facelift के बदलाव

नई MG Gloster Facelift में फ्रंट लुक को अपडेट कर इसमें ज्यादा क्रोम ऐड किया गया है। SUV के LED लीग सिस्टम में बदलाव किए गए हैं। इसमें टाइम रनिंग लैंप के साथ न्यू डिजाइन किए गए स्प्लिट-LED हेडलैंप और न्यू अलॉय व्हील और टेल-लैंप मिलने वाले हैं। पावर के लिए इसमें 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलेगा, जो शानदार परफॉर्मेंस देगा।

Read More-Post Office की शानदार स्कीम, मंथली होगी 5500 रुपये की इनकम, जानें डिटेल्स

Vivo का 50MP Sony AI कैमरा वाला फोन मचा रहा तहलका, बढ़ गई इतनी डिमांड कि लड़कियां हुई लट्टू

MG Gloster Facelift 3 jpg

MG Gloster Facelift के इंटीरियर

इसके इंटीरियर की बात करे तो MG Gloster Facelift के इंटीरियर की डिटेल्स भी सामने आ चुकी हैं। इसमें आपको एक 12.3 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो मनोरंजन के फीचर्स के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें एक डिजिटल TFT यूनिट भी होगी। इंटीरियर में ऑल-ब्लैक लेआउट मिलेगा, जो इसे और भी आकर्षक बनाएगा।

MG Gloster Facelift की लॉन्च डेट और कीमत

इसकी लॉन्च डेट और कीमत की बात करे तो MG Gloster Facelift को भारत में सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, और इसे देश में आने वाले फेस्टिवल सीजन में लॉन्च किया जा सकता है। मार्केट में इसकी कीमतों का अनुमान है कि यह 40 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक हो सकती है। लॉन्च के बाद इसका मुकाबला Toyota Fortuner से होने वाला है।

MG Gloster Facelift 4 jpg

विशेषताएं MG Gloster Facelift
उत्पादक कंपनी MG (चीनी कार निर्माता)
लुक्स अपडेटेड फ्रंट लुक, ज्यादा क्रोम, न्यू डिजाइन किए गए स्प्लिट-LED हेडलैंप, न्यू अलॉय व्हील और टेल-लैंप
इंजन 2.0-लीटर डीजल इंजन
परफॉर्मेंस शानदार परफॉर्मेंस
इंटीरियर 12.3 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल TFT यूनिट, ऑल-ब्लैक लेआउट
लॉन्च डेट आने वाले फेस्टिवल सीजन में लॉन्च होने की संभावना
कीमत अनुमानित 40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम)
प्रतिस्पर्धा Toyota Fortuner

Read More-Post Office की शानदार स्कीम, मंथली होगी 5500 रुपये की इनकम, जानें डिटेल्स

Vivo का 50MP Sony AI कैमरा वाला फोन मचा रहा तहलका, बढ़ गई इतनी डिमांड कि लड़कियां हुई लट्टू

MG Gloster Facelift एक शानदार SUV है जो अपनी बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के कारण भारतीय ग्राहकों के बीच लोकप्रिय होने वाली है। अगर आप एक नई और लक्ज़री SUV की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....