Maruti S-Presso: बरसात के मौसम में हर कोई चौपहिया गाड़ी से चलना पसंद करता है. गाड़ी ही एक ऐसी सवारी है, जिससे आप बारिश के बीच भी बिना भीगे यात्रा को मंगलमय बना सकते हैं. इसलिए मानसूनी सेशन में लोग गाड़ियों से यात्रा करना पसंद कर रहे हैं. देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी के कई वेरिएंट लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं.

आप नई Maruti S-Presso खरीदने का प्लान बना रहे हैं और तो चिंता ना करें, क्योंकि कम बजट में खरीदकर घर ला सकते हैं. अप गाड़ी के बेस वेरिएंट एसटीडी को खरीद सकते हैं. गाड़ी को खरीदने लायक आपके पास पैसे नहीं तो चिंता ना करें. मारुति एस प्रेसो को आप फाइनेंस प्लान के माध्यम से खरीदारी कर सकते हैं.

आप बहुत कम डाउन पेमेंट कर गाड़ी को अपनी बना सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है. इससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. मारुति एस प्रेसो के फीचर्स और डिजाइन भी एकदम गदर है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. गाड़ी की खरीदारी में देर की तो फिर गुरु मौका चूक जाएंगे.

Maruti S Presso Car

Read More: Railway Accident: झारखंड में भयंकर ट्रेन हादसा, एक्सप्रेस की सारी बोगियां पटरी से उतरीं, 25 यात्री घायल

Read More: 8th Pay Commission: 8वें वेतन आयोग का गठन होगा या नहीं, केंद्रीय कर्मचारियों को मिला बड़ा अपडेट

Maruti S-Presso की शोरूम में कीमत

भारत की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली Maruti की ओर से S-Presso के मॉडल को फाइनेंस प्लान पर शोरूम से खरीद सकते हैं. मारुति एस प्रेसो की कीमत 4.26 लाख रुपये है. इस गाड़ी पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है. हैचबैक गाड़ी को आपने दिल्ली में खरीदा तो करीब 18,000 रुयपे आरटीओ और करीब 20,000 बीमा के साथ जमा करने की जरूरत होगी.

इतना ही नहीं Fastag, MCD और स्‍मार्ट कार्ड के 5485 रुपये भी देने की जरूरत होगी. इसके बाद मारुति S-Presso STD on road price करीब 4.70 लाख रुपये निर्धारित की गई है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. गाड़ी की खरीदारी के बाद आस-पास हो जाएगा। खरीदारी करने के बाद आपको हर महीना ईएमआई भरनी होगी. ईएमआई और डाउन पेमेंट से जुड़ी बातें आप नीचे जान सकते हैं.

Maruti S Presso news

इतने रुपये की ईएमआई पर खरीदें गाड़ी

मारुति के दमदार वेरिएंट को खरीदते हैं तो गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत पर आराम से फाइनेंस दिया जा रहा है. ग्राहक कुल एक लाख रुपये की डाउन पेमेंट करने के बाद सिंपल तरीके से खरीदकर घर ला सकते हैं. इसके बाद ग्राहकों को करीब 3.70 लाख रुपये का बैंक से फाइनेंस यानी ऋण मिल जाएगा. आपको यह लोन 9 फीसदी के ब्याज पर 7 साल के लिए मिलेगा.

Read More: Manisha Rani के बोल्ड मूव्स ने Tamannaah Bhatia को भी दिया पछाड़, ब्लैक ड्रेस में क्लीवेज दिखा इंटरनेट पर मचाया धमाल

Read More: Gold Price Today: सोमवार को सस्ता मिल रहा सोना, कीमत 52 हजार के नीचे, करें तुरंत खरीदारी वरना…

आपको हर महीने गाड़ी की ईएमआई के रूप में 5957 रुपये जमा करनी होगी. सात साल तक लगातार हर महीने ईएमआई देनी होगी. सात वर्ष में ग्राहकों को Maruti S-Presso के STD वेरिएंट पर 1.30 हजार रुपये बतौर ब्‍याज भरने होंगे. इस हिसाब से आपकी गाड़ी कुल कीमत एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब छह लाख रुपये तक जाएगी.आप गाड़ी को शोरूम से समय रहते खरीद लें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...