Honda Activa: जब किसी स्कूटर का जिक्र होता है तो सबसे पहले लोगों के जेहन में होंडा के वेरिएंट की याद आती है. होंडा के स्कूटर को गांव से लेकर शहरों तक में खूब लाइक किया जाता है. इस स्कूटर की खरीदारी करने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता भी देखने को मिलती है. आप कोई स्कूटर खरीदने का प्लान मन ही मन बना रहे हैं तो फिर देर किस बात की.

होंडा एक्टिवा स्कूटर को खरीदकर अपने सपना साकार कर सकते हैं. सबसे खास बात कि होंडा एक्टिवा पर इन दिनों फाइनेंस ऑफर मिल रहा है, जिसके जरिए आप बहुत कम कीमत में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं. होंडा एक्टिवा को आप कुल 10000 रुपये डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप यह मौका बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें.

हम आपको नीचे फाइनेंस प्लान के बारे में बारीकि से डिटेल बताने जा रहे हैं. यहां आपकोक हर हीना ईएमआई और कई बातों का कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा. फाइनेंस प्लान के जरिए होंडा का सबके ज्यादा बिकने वाला स्कूटर आप भी खरीद सकते हैं.

HONDA ACTIVA SCOOTER

Read More: ITR Deadline: टैक्सपेयर्स को बड़ा झटका. दो दिन बाद रिटर्न किया तो भरना पड़ेगा इतना जुर्माना

Read More: Gold Price Today: सोमवार को सस्ता मिल रहा सोना, कीमत 52 हजार के नीचे, करें तुरंत खरीदारी वरना…

होंडा एक्टिवा स्कूटर का शोरूम प्राइसदेश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में नाम रोशन कर ग्राहकों का दिल जीतने वाला होंडा का एक्टिवा स्कूटर फाइनेंस प्लान के जरिए खरीद सकते हैं. एक्टिवा स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो 76684 रुपये है. यह ऑन रोड होने तक कीमत 90488 रुपये बैठती है. ऐसी स्थिति में ग्राहक होंडा एक्टिवा एसटीडी वेरिएंट को फाइनेंस कराने का काम करते हैं तो करीब 80,000 रुपये का लोन आराम से मिल जाएगा.

पहले आपको होंडा एक्टिवा खरीदने के लिए 10000 रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी. बैंक से जो ग्राहकों को 80,000 रुपये का लोन मिलेगा, उस पर 10.5 फीसदी की दर से ब्याज मिलेगा. इसके बाद ग्राहकों को तीन वर्ष के लिए 2616 रुपये महीना की ईएमआई भरने की जरूरत होगी. बैंक की तरफ से तीन साल के लिए लोन प्रदान किया जाता है. यह लोन वैसे आपको 5 साल के लिए भी मिल सकता है. लोन पर तीन साल में करीब 13690 रुपये का ब्याज भरने की जरूरत होगी.

ACTIVA SCOOTER

होंडा एक्टिवा के फीचर्स मचा रहे धमाल

होंडा का एक्टिवा स्कूटर इन दिनों हर किसी के बीच धमाल मचाने का काम कर रहा है. जिसके फीचर्स एकदम गदर बने हैं. स्कूटर में 109.51 सीसी का इंजन शामिल किया गया है. यह इंजन 7.79 पीएस की मैक्स पावर और 8.84 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है. कंपनी के मुताबिक, यह स्कूटर 50 किमी तक का माइलेज भी देता है.

Read More: पेट्रोल भरवाते समय इन चीजों का नहीं रखा ध्यान तो हो जाएगा बड़ा नुकसान, जानें अपडेट

Read More: Amazon Deal: हेवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद लाएं 75 इंच वाले स्मार्ट TV, सस्ते में घर बन जाएगा थिएटर जैसा

माइलेज के मामले में बाकी स्कूटर के अपेक्षा काफी बेहतर है. स्कूटर के वजन की बात करें तो एक कुंतल 9 किलोग्राम है. इसमें एनॉलॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, पैंसेजर फुटरेस्ट और ईएसपी तकनीक आदि शामिल किए गए हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...