Bajaj Platina 100 Finance Plan: गांव-शहर का कोई भी व्यक्ति अगर अच्छे माइलेज वाली बाइक को खरीदने का प्लान बना रहा होता है तो सबसे पहले Bajaj Platina 110 को खरीदने का प्लान बनाता है. यह बाइक ही ऐसी है जो धमाकेदार फीचर्स और माइलेज से सबका दिल जीतने का काम कर रही है. इस बाइक को ग्रामीण इलाकों में तो खूब ही पसंद किया जाता है.

हल्के वजन और शानदार लुक में बहुत ही गजब नजर आती है. इसलिए जरूरी है कि आप बाइक की खरीदारी करने में बिल्कुल भी समय खराब ना करें. Bajaj Platina 110 बाइक पर फाइनेंस प्लान का ऑफर दिया जा रहा है, जिसका आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं. फाइनेंस प्लान के जरिए आप कुछ इसे 10000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते है. खरीदारी के बाद आपको फिर हर महीा किस्त चुकानी होगी. किस्त चुकाने के लिए ग्राहकों को आराम से बैंक से लोन जारी किया जाएगा, जिससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी. आप फाइनेंस प्लान की डिटेल नीचे जान सकते हैं.

Bajaj Platina 110 News

Read More: FASTag Rule Change: 1 अगस्त से बदल जायेंगे फास्टैग से जुड़े ये नियम, कार निकालने से पहले पढ़ लें ये खबर

Read More: वायनाड में भूस्खलन से मची चीख पुकार, 32 लोगों की मौत, केंद्र सरकार ने राहत सहायता का किया ऐलान

Bajaj Platina 110 पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की डिटेल

Bajaj Platina 110 को युवाओं में भी बहुत पसंद किया जाता है. इसे संद करने की सबसे बड़ी अच्छाई माइलेज ही माना गया है. बाइक की एक्स शोरूम कीमत 68685 रुपये है। वेरिएंट की दिल्‍ली से खरीदारी करने पर 5825 रुपये आरटीओ और करीब 6300 रुपये इंश्‍योरेंस के रूप में देने पड़ते हैं.

अन्‍य चार्ज के रूप में 2140 रुपये जमा करने पड़ते हैं. इसके बाद Bajaj Platina 100 on road price 82934 रुपये तक हो जाता है. आप बाइक खरीद रहे हैं तो 10000 रुपये डाउन पेमेंट जमा करनी पड़ेगी, यानी 72934 रुपये का आपको लोन मिल जाएगा. लोन मिलने के बाद ग्राहकों को हर महीना ईएमआई किस्त भरनी पड़ेगी, जिससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है.

Bajaj Platina 110 bike

हर महीना देनी होगी ईएमआई

Bajaj Platina 110 की खरीदारी करने के बाद आपको 72934 रुपये का बैंक से लोन मिल जाएगा. इस राशि पर ग्राहकों को 10.5 फीसदी ब्‍याज का भुगतान करने की जरूरत होगी. फिर तीन साल तक हर महीने 2371 रुपये EMI जमा करनी होगी. तीन साल में करीब 12405 रुपये बतौर ब्‍याज के तौर पर जमा करने होंगे.

Read More: वायनाड में भूस्खलन से मची चीख पुकार, 32 लोगों की मौत, केंद्र सरकार ने राहत सहायता का किया ऐलान

Read More: Gold Price Today: मंगलवार को उल्टे मुंह गिरे सोने के रेट, गिरकर 40197 रुपये पहुंच गोल्ड, टूट पड़ी महिलाएं

बाइक की कुल कीमत एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 95339 रुपये निर्धारित की जाएगी, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. इसलिए जरूरी है कि आप फाइनेंस प्लान का फायदा फटाफट उठा सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. यह ऑफर अभी जारी है, जिसे आप भुनाने का काम कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...