Nirahua – Madhu Sharma Hot Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्रीज (Bhojpuri Song) के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं है. निरहुआ जब भी पर्दे पर आते हैं, तो धमाल मचा देते हैं.

निरहुआ अपने दमदार एक्टिंग और अपने बेहतरीन आवाज के लिए जाने जाते हैं. निरहुआ (Nirahua song) ने भोजपुरी इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. निरहुआ आज राजनीति के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्रीज में भी धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. निरहुआ आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, वहां तक पहुंचना एक्टर के लिए आसान नहीं था.

Read More: भारतीय लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme का बड़ी स्क्रीन, दमदार बैटरी, और 50MP कैमरा वाला नया Smartphone

Read More: PMKSNY: इन किसानों पर टूटा दुखों का पहाड़, जानिए किस वजह से नहीं मिलेगी 2,000 रुपये की किस्त

निरहुआ और मधु शर्मा का रोमांस 

निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्टी को एक नई पहचान दिलाई है. वैसे तो निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे के साथ काफी पसंद किया जाता है. इस जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, मगर निरहुआ का एक पुराना गाना वायरस होता हुआ नजर आ रहा है.

गाना ‘प्यास तान के बुझा जा’ हुआ वायरल 

इस वीडियो में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री की एक अन्य अदाकारा के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में निरहुआ संग मधु शर्मा बारिश में भीगते हुए रोमांस करती हुईं दिख रही हैं.

हम बात कर रहे हैं मधु शर्मा और निरहुआ पर फिल्माया हुआ गाना ‘प्यास तान के बुझा जा’ (Pyaas Tan Ki Bujhaja) की, जिसमें दोनों स्टार्स की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Read More: Lic की स्कीम का तगड़ा धमाका, जीवनभर मिलेगी 1 लाख रुपये पेंशन, जानें कैसे

Read More: Monsoon Forecast: गर्मी को कहिए Bye! IMD की ताजा भविष्वाणी, अगले 2 दिन इन राज्यों में बारिश मचाएगी तबाही, गरजेंगे घनघोर बादल

इनका रोमांस देखकर फैंस भी बेकाबू होते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि आधी रात को निरहुआ और मधु शर्मा एक दूजे के साथ बारिश में भीगते हुए लिपटे नजर आ रहे हैं. दोनों ने बारिश वाले रोमांस में सभी हदों को पार कर दिया है.

मधु शर्मा गाने में पीली साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. आपको बता दे कि इस गाने को पामेला जैन ने अपनी आवाज दी है, जबकि लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखा है. वही म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है.

खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. निरहुआ और मधु शर्मा का यह गाना काफी पुराना है, लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...