Royal Enfield Classic 350: रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक मार्केट में एंट्री करने को बेताब है. अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो प्लीज थोड़ा रुक जाइये क्योंकि दमदार मॉडल की लॉन्चिंग जल्द ही होने वाली है, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है. इस बाइक के कई फीचर्स एकदम अलग ही रहने वाले हैं, जिन्हें मार्केट में गांव और शहरों को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की संभावना है.

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मॉडल का डिजाइन और लुक एकदम गदर है, जिस मौके को आप कतई भी हाथ से ना जाने दें. यह बाइक आधुनिक फीचर्स से सराबोर रहने की संभावना है. इसलिए जरूरी है कि काप हाथ से मौका ना जाने दें. इस बाइक के तमाम ऐसे फीचर्स रहेंगे जो बाकी वेरिएंट में देखने को मिल नहीं मिलते हैं. बाइक की कीमत कितनी रहेगी, अभी इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. कंपनी की तरफ से रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के दाम पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. बाइक कब लॉन्च की जाएगी, इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

Royal Enfield Classic 350 News

Read More: जीवन आनंद पॉलिसी बनी वरदान, जल्द मिलेंगे 25 लाख रुपये, जानिए स्कीम की डिटेल

Read More: Shubhi Sharma और Nirahua ने बेडरूम में किया जमकर रोमांस, पिंक ड्रेस पहन अपनी गोरी – गोरी…

बाइक के फीचर्स चुरा रहे दिन

मार्केट में लॉन्च होने की तैयारी में जुटी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक के फीचर्स एकदम अलग ही हैं, जो बाकी वेरिएंट पर भारी पड़ रहे हैं. इस बाइक एलईडी हेडलाइट, पायलट लैंप और टेल लाइट शामिल होने की उम्मीद जताई गई है. इसके साथ ही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के मौजूदा लाइनअप की तरह, 2024 मॉडल भी कई वेरिएंट और अलग-अलग हार्डवेयर सेटअप में पेश करे की तैयारी चल रही है.

Royal Enfield Classic 350 update

इस बाइक के 6 अलग-अलग ट्रिम हैं। ये रंग, ABS सेटअप और ब्रेकिंग हार्डवेयर में अलग ही नजर आते हैं. इसके साथ ही 2024 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में वही J-सीरीज 349cc, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन भी शामिल रहने की संभावना है. बाइक में 20.2bhp और 27Nm बनाने का काम किया जाता है, जो बढ़िया ऑफर की तरह है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है. यहां तक ​​कि टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स,वडुअल रियर शॉक्स,वस्पोक व्हील्स भी शामिल किए जा सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके की तरह होगी.

Royal Enfield Classic 350 की कितनी कीमत

Read More: Bank Holidays 2024: समय से निपटा लें काम, अगस्त में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें पूरी लिस्ट

Read More: Maruti S-Presso शोरूम से 5957 रुपये की ईएमआई पर खरीदकर लाएं घर, ऑफर पर मची लूट

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की लॉन्चिंग के लिए तेजी से काम चल रहा है, जिसे जल्द ही पेश करने की तैयारी हो चुकी है. पुराने मॉडल की तुलना में इस बाइक की कीमत काफी ज्यादा रहने की उम्मीद है. 2024 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का प्राइस करीब 2 लाख रुपये तक रहने की उम्मीद है. इसके साथ ही टॉप-स्पेक ट्रिम के लिए 2.30 लाख रुपये निर्धारित किया गया है. इसके अलावा एक्स-शोरूम के करीब हो सकती है. कंपनी की तरफ से अभी इसकी कीमत पर ऑफिशियल ऐलान तो नहीं किया गया है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...