Umbrella For Mobile Phones: सोशल मीडिया का दौर है, जिसकी वजह से मार्केट में कोई नई चीज आ जाती है तो एकदम वायरल हो जाती है. आए दिन समय-समय पर देखने को मिलता है कि कुछ गजब प्रोडक्ट सोशल मीडिया पर खूब अचंभित करते हैं. आपने देखा होगा लोग अपना हुनर आम लोगों तक शेयर करने के लिए नई-नई तकनीक का उदय करते हैं.

लोगों को कलाकारी को सोशल मीडिया पर लोगों का भी खूब सपोर्ट और प्यार मिलता है. जमाना अब इतना एडवांस हो गया कि सब कुछ एकदम वायरल हो जाता है, जिसे देखने को लोगों की भीड़ पागल हो जाती है. आपने अभी तक लोगों के बचाव के लिए तो छाता देखा होगा. बड़ी संख्या में लोग छाता लगाते हैं कि वे बारिश में ना भीगे, लेकिन क्या आपको पता है कि अब मोबाइल के लिए भी एक छतरी आ गई है.

हालांकि, इस छतरी को किसी कंपनी ने लॉन्च नहीं किया है. बस एक व्यक्ति की अपनी सोच है, जिसने ऐसा छाता बना दिया, जिससे बारिश में मोबाइल को बचाया जा सकता है. इस अजीब प्रोडक्ट को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है, जिसे देखकर भी चौकन्ने रह जाएंगे. शख्स ने बाकायदा इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Umbrella For Mobile

Read More: SSY: निवेश करके 6 साल बिल्कुल भी मुंह उठाकर ना देखें, फिर झटपट मिल जाएंगे 64 लाख रुपये

Read More: Royal Enfield Classic 350 नए अंदाज में भरेगी रफ्तार, जानिए कब होगी लॉन्च

कभी नहीं देखा ऐसा छाता

अमूमन लोगों ने बारिश की बूंदों से अपने आपको बचाने के लिए तरह-तरह के छाते तो देखे होंगे. कोई छोटा छाता यूज करता है तो कोई बड़ा इस्तेमाल कर लेते हैं. अगर आपसे कोई कहे की मोबाइल को बचाने के लिए भी अलग से छाता खरीद सकते हैं तो यह बात सुनकर आपको अचंभा लगेगी, लेकिन सौ फीसदी सच है.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स छोटा छाता निकालते है और उसके खोलता है. इसके बाद उस छाते को मोबाइल से चिपका देता है. जिसके बाद शख्स आराम से बारिश में ही अपने मोबाइल का यूज कर रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आप भी लोगों की प्रतिक्रियाएं देखकर हैरान रह जाएंगे. कुछ लोग तो शख्स की तारीख करते नहीं थक रहे हैं.

वीडियो देखकर हौसला अफजाई कर रहे लोग

मोबाइल के छाते वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @AnitaPuniya नाम के अकाउंट से पोस्ट करने का काम किया गया है. शख्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘लो अब मोबाइल के लिए भी छाता आ गया। आगे कहा गया कि मैं भी यही खरीदूंगी.

इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं, जहां तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने बड़ी बात लिखी है. यूजर ने लिखा- लेना पड़ेगा ये अब। तीसरे यूजर ने लिखा- सही है बारिश में गीला नहीं होगा फोन। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि ये तो बढ़िया ऑप्शन आ गया है। इस छाते का यूज बारिश में ही नहीं बल्कि मोबाइल को धूप से बचाने के लिए भी कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...