Vivo Under Rs 10,000 Phone: यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने (Vivo Smartphone) की प्लानिंग है और आपका बजट भी 10,000 रुपये से कम है, तो आज हम आपके लिए यहां हम चुनिंदा स्मार्टफोन (Vivo Best Phone) लेकर आये हैं.

यदि आपको समझ नहीं आ रहा है कि आपके लिए कम बजट (Vivo 10 thousand phone) में कौन सा फोन अच्छा हो सकता है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, तो आज हम आपके लिए एक 3 चुनिंदा फोन लेकर आये हैं. यदि आप वीवो के ग्राहक हैं तो आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं. इन स्मार्टफोन्स में इनमें पावर के लिए बड़ी बैटरी दी गई है.

Read More: Maruti Wagon R पर मिल रहा फाड़ू ऑफर, कुल 6829 ईएमआई पर शोरूम से खरीदें, जानें

Read More: Video: मोबाइल को बारिश से बचाने के लिए आ गई छतरी, वीडियो देखकर कहेंगे वाह भाई वाह

परफॉर्मेंस के लिहाज से भी वीवो के सभी फोन्स आपके लिए अच्छे साबित हो सकते हैं. ये सभी स्मार्टफोन दमदार कैमरा, बड़े डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी से लैस हैं. तो आईये वीवो के सभी स्मार्टफोन्स के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं:-

best smartphone

Vivo Y16
कीमत : ₹9,990

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
Vivo Y16 स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. वीवो का ये फोन 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आता है. फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है.

फोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया गया है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है. फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट है.

Read More: दादा जी की यादें ताजा करने जल्द लॉन्च होगी Yamaha RX 100, एक लीटर पेट्रोल में चलेगी 80 किमी

Read More: Royal Enfield Classic 350 नए अंदाज में भरेगी रफ्तार, जानिए कब होगी लॉन्च

best smartphone 1

Vivo Y17s
कीमत : ₹10,489
स्मार्टफोन में 6.56 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. Vivo Y17s स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो G85 SoC चिपसेट दिया गया है. स्मार्टफोन में फोटो खींचने के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

Vivo Y17s स्मार्टफोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन में सेल्फी लवर्स के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

best smartphone 2

vivo Y02
कीमत : ₹7,999
फोन में 6.51 Inch HD+ Display दिया गया है. इसमें MediaTek P22 Processor दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8MP Rear Camera भी दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 5MP Front Camera दिया गया है. इसमें 5000 mAh की Battery दी गई है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...