Bhojpuri Hot Romantic Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह (pawan singh) ने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. पवन सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं है. पवन सिंह ने कई अभिनेत्रियों संग काम किया है.

देखा जाए तो पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा अब तक में सबसे अधिक अक्षरा सिंह के साथ पसंद किया गया है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह जब भी किसी गाने, एलम या फिल्में नजर आते थे, तो धमाल मचा कर रखते थे.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. इस जोड़ी ने दर्शकों का खूब मन बहलाया है. हालांकि अक्षरा सिंह और पवन सिंह अब एक साथ नजर नहीं आते हैं.

Read More: Monsoon Update: दिल्ली में झमाझम बारिश ने दिलाई चिपचिपी गर्मी से राहत, 24 घंटे इन राज्यों में भयंकर बारिश की चेतावनी

Read More: vivo phones under 10,000: ₹10 हजार से कम में आते हैं बड़े डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी वाले बेस्ट स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

इसी बीच पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. भोजपुरी गाना ‘जान लेबा का हो बज गईल चार’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेड करता हुआ दिख रहा है. वैसे तो यह काफी पुराना गाना है, लेकिन इस गाने को जितनी बार भी देख ले मन नहीं भरने वाला है.

इस गाने में भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस संचिता बनर्जी नजर आ रही है. गाने के गाने के वीडियो में पवन सिंह और संचिता बनर्जी खूब धूम धड़का मचाते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह एक्ट्रेस संचित के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

पवन सिंह और संचित पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘जान लेबा का हो बज गईल चार’ एक बार फिर से फैंस के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. इस गाने को प्रियंका सिंह ने आवाज दी है, वहीं गाने में खुद पवन सिंह एक्टर संचित के साथ खूब रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं.

इनकी केमिस्ट्री को देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि गाने के लिरिक्स विनय निर्मल ने लिखे हैं, जबकि इस गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है.

Read More: दादा जी की यादें ताजा करने जल्द लॉन्च होगी Yamaha RX 100, एक लीटर पेट्रोल में चलेगी 80 किमी

Read More: Wayanad landslide: वायनाड में भूस्खलन से शवों का सैलाब, 158 लोगों की मौत, जानिए ताजा अपडेट

गाने की शुरुआत में संचित चुपचाप कमरे से बाहर खड़ी होकर कुछ सोचती हुई नजर आ रही है. इसके बाद संचिता और पवन सिंह को बाइक पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इसके बाद जो नजारा देखने को मिलता है, उसे देखकर दर्शन भी बेकाबू होते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि संचित और पवन सिंह दोनों ही बंद कमरे में पलंगतोड़ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

इनकी जोड़ी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. इनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. संचित पीले कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। गाने गाने में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

पवन सिंह और संचित गाने में एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नज़र आ रहे हैं. पवन सिंह एक्ट्रेस संचित को कभी गालों पर किस करते हैं, तो कभी अपनी बाहों में लेकर उन्हें खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं. पवन सिंह का यह गाना आपको कैसा लगा आप हमें कमेंट बॉक्स के जरिए बता सकते हैं?

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...