Tata Nexon Finance Plan: टाटा मोटर्स ने देशभर में अपनी शानदार गाड़ियों की बदौलत ऐसी पहचान बनाई, जिसका हर कोई दीवाना है. अगर कोई गाड़ी खरीदने का विचार करता है तो एक बार टाटा मोटर्स कंपनी पर भी चर्चा करता है. इसके माइलेज गांव की टूटी-फूटी और जर्जर सड़कों से लेकर शहरों में चमचमाते हाईवों पर रफ्तार भरती नजर आती हैं.

आज हम आपको एक ऐसी ही शानदार बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. भारतीय मार्केट में धमाल मचाने वाली टाटा नेक्सन गाड़ी को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. आप इस गाड़ी को आसानी से कम पैसों में भी खरीदकर घर ला सकते हैं.

टाटा नेक्सन पर अब फाइनेंस प्लान का फायदा दिया जा रहा है, जो मौका आप तनिक भी हाथ से नहीं जाने दें. आप कुल एक लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर टाटा नेक्सन को घर ला सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप हाथ से मौका बिल्कुल भी ना जाने दें. इस गाड़ी के फीचर्स भी एकदम जबरदस्त हैं. फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस गाड़ी को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है.

TATA NAXON NEWS

Read More: Bajaj Freedom 125 CNG पर मची लूट, 10 हजार की डाउन पेमेंट पर आप भी बनाएं दिल की धड़कन

Read More: Rule Changes 1 August: गैस सिलेंडर से लेकर ITR और गूगल मैप्स तक के सुबह से बदल जाएंगे नियम, जानिए अपडेट

टाटा नेक्सन पर फाइनेंस प्लान मचा रहा धमाल

भारत की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली टाटा नेक्सन हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. इस गाड़ी के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत शोरूम में लगभग 8 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है. गाड़ी ऑन रोड होने पर 9.15 लाख रुपये तक जाती है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. आप टाटा नेक्सन के वेरिएंट को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं.

बाकी 8.15 लाख रुपये का आराम से लोन मिल जाएगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. आप लोन की राशि में से ही किस्त का पैसा हर महीना जमा करते रहेंगे. लोन पर बैंक ग्राहकों से 9 फीसदी तक ब्याज की वसूली करेगा. यह लोन 5 साल की अवधित के लिए प्रदान किया जाएगा. पांच साल यानी 60 महीने तक आपको हर महीना 16918 रुपये की ईएमआई देने की जरूरत होगी. इस लोन पर आपको 5 साल में 2 लाख रुपये का ब्याज देना होगा. इसके फीचर्स और माइलेज भी एकदम अलग हैं.

TATA NAXON CAR

टाटा नेक्सन के फीचर्स भी जीत रहे दिल

Read More: मोबाइल यूजर्स को मिलेगी खुशखबरी, रिचार्ज प्लान सस्ते करने को उठाया यह बड़ा कदम

Read More: क्रेडिट कार्ड से कभी ना भरें इनकम टैक्स की रकम, जानें किस तरीके पर मिल रहा लाभ

सड़कों पर रफ्तार की उड़ान भरने वाली गाड़ी टाटा नेक्सन को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ बाजार में उतारने का फैसला किया है. इसमें मैनुअल ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाता है. इसके सात ही यह सुरक्षित गाड़ी भी समझी जाती है. कंपनी की मानें तो टाटा नेक्सन 17.18 से 24.08 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज आराम से मिल जाता है. इस गाड़ी के फीचर्स बाकी कंपनियों की नींद भी हराम कर रहे हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...