Honor Magic 6 Pro: Honor के स्मार्टफोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. हॉनर के फ़ोन (Honor Phone) स्टाइलिश होने के साथ ही काफी बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ आते हैं. हॉनर के स्मार्टफोन (honor new Smartphone) का कैमरा काफी बढ़िया होता है. यदि आप खुद के लिए जबरदस्त कैमरा वाला कोई फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही हैंडसेट लेकर आये हैं.

आज हम आपके लिए 180MP कैमरा वाला फोन लेकर आये हैं. इस स्मार्टफोन को कल यानी 2 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जायेगा। हम बात कर रहे हैं Honor Magic 6 Pro के बारे में, जिसे कल भारत में लॉन्च किया जायेगा.

आपको बता दें कि इस फोन को सबसे पहले इस साल जनवरी में चीन में लॉन्च किया गया था और फरवरी में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में बेस Honor Magic 6 के साथ पेश किया गया था.

Honor Magic 6 Pro

हालाँकि, कंपनी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि वैनिला वर्ज़न भारत में कब आएगा. Honor Magic 6 Pro के डिज़ाइन और रंग विकल्पों के साथ-साथ देश में इसकी लॉन्च तिथि की घोषणा की गई है.

हैंडसेट की DxOMark लिस्टिंग से हैंडसेट के भारतीय वेरिएंट की प्रमुख विशेषताओं का भी पता चला है. तो आईये फ़ोन के संभावित फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं:-

Read More: अब से कुछ ही घंटों में भारत में महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Poco का 108MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन

Read More: 9.15 लाख वाली Tata Nexon कुल 1 लाख रुपये में खरीदें, फीचर्स देख धड़का दिल, जानें अपडेट

Honor Magic 6 Pro भारत लॉन्च डेट

Honor Magic 6 Pro को भारतीय मार्केट में 2 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे पेश किया जायेगा। हैंडसेट देश में Amazon, कंपनी की वेबसाइट और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

कंपनी ने खुलासा किया कि Honor Magic 6 Pro को ऑडियो अनुभव के लिए पांच DxOMark 2024 गोल्ड लेबल सर्टिफिकेशन मिले हैं. प्रमोशनल इमेज से पता चलता है कि भारत में फोन ब्लैक और ग्रीन कलर में पेश किया जायेगा. इसका डिज़ाइन भी इसके ग्लोबल और चीनी वेरिएंट जैसा ही होगा.

Honor Magic 6 Pro 1

Honor Magic 6 Pro के फीचर्स

Honor Magic 6 Pro को कंपनी की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसमें कई प्रमुख फीचर्स लॉन्चिंग से पहले ही सामने आ गए हैं. फोन में 6.8 इंच का फुल-एचडी+ (1,280 x 2,800 पिक्सल) LTPO OLED स्क्रीन देखने को मिलेगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा.

Read More: Weather Forecast: विनाशकारी बारिश से कहीं धंसी सड़कें तो कहीं लगा शवों का ढेर, अब यहां रिकॉर्डतोड़ वर्षा की चेतावनी

Read More: Petrol Diesel Price Today: दिन निकलते ही पेट्रोल-डीजल के दाम पर मिली गुड न्यूज, जानिए 1 लीटर का भाव

फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिप दिया जायेगा। हैंडसेट 12GB या 16GB रैम के साथ आएगा। इसके अलावा फोन को 256GB, 512GB और 1TB की ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेश किया जायेगा। यह Android 14-आधारित MagicOS 8.0 पर काम करेगा.

हॉनर मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया जायेगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ एक 50-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और 10x तक डिजिटल ज़ूम सपोर्ट वाला 180-मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो शूटर शामिल दिया जायेगा. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा.

हॉनर मैजिक 6 प्रो में 80W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,600mAh की बैटरी दी जा सकती है. हैंडसेट धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. यह स्टीरियो स्पीकर से लैस है और इसका माप 162.5 x 75.8 x 8.9 मिमी है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...