Haryanvi Dance Video: भारत में जब सिनेता जगत की बात आती है तो सबसे पहले बॉलीवुड का जिक्र होता है. बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी अपनी अलग पहचान छोड़ी है. फिल्मों के लिए मिलने वाले बड़े-बड़े पुरस्कार भी बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को ही मिले हैं. क्या आपको पता है कि अब इंडिया में बॉलीवुड के अलावा भी कई कई इंडस्ट्री ऐसी हैं जो अपनी पहचान बनाए हुए हैं.

इसमें चाहें साउथ के एक्ट्रेस हो या फिर भोजपुरी और हरियाणवी में किरदार निभाने वाले अभिनेता. एक से बढ़कर एक डांसर इन इंडस्ट्रियों में भी हैं, जिन्हें लोगों का अथाह प्यार मिलता है. हरियाणवी जगत में तो एक से बढ़कर एक बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं. हम आपको ऐसी ही डांसर सुनीता बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं.

Read More: Monsoon Forecast: तेज बारिश का नहीं थमेगा कहर, IMD ने जारी की इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की भविष्वाणी

Read More: Bhojpuri Song Viral: Pawan Singh और Akshara का रोमांस वीडियो देख मचा बवाल, कहीं आप भी फिसल…

सुनीता बेबी के आते ही जवान लड़कों और बूढ़ों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. सबकी मंशा यही होती है कि बस एक ठुमका देखने को मिल जाए. आप देख सकते है उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है.

सुनीता बेबी सपना को दे रही टक्कर

हरियाणवी जगत में सबसे पॉपुलर डांसर तो सपना चौधरी ही माने जाती हैं. लोकप्रियता के मामले में वे बॉलीवुड के किरदारों को टक्कर देती नजर आती हैं. सुनीता बेबी का रुतबा भी अब लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है. सुनीता बेबी को देखने के लिए लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है.

उनकी चाहत में लोग कितने दीवाने हैं आप इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं. आप देख सकते हैं कि सुनती बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है, जहां वे एकदम गदर ठुमके लगा रही हैं. आपने उनका यह डांस देख लिया तो भौचक्के रह जाएंगे. फैंस भी उनके साथ-साथ नाच ही बल्कि नोटों की बारिश भी कर रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता दिख रहा है. इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

सुनीता बेबी के वीडियो पहले भी हुए वायरल

Read More: Honda की इलेक्ट्रिक गाड़ी पेश, 500 किमी रेंज सुन बाकी कंपनियों की सिट्टी-पिट्टी गुल, जानें अपडेट

Read More: अब से कुछ ही घंटों में भारत में महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Poco का 108MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन

ऐसा नहीं कि हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के वीडियो पहली बार वायरल हो रहा है. इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर चुके हैं. वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले भी साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो जाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका हैं. फैंस अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसे देखकर आपका दिल भी धड़क जाएगा. इस वीडियो को आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...