Tata Punch Finance Plan: भारत में एक से बढ़कर एक ऑटो कंपनियां अब नए-नए मॉडल में बेहतरीन गाड़ियों की लॉन्चिंग करती रहती हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स लेने के लिए ऑफर भी प्रोवाइड करवाती हैं, जिसका असर भी देखने को मिलता है. देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी पंच गाड़ी की सेल बढ़ाने पर धमाकेदार प्लान दे रही है.

आप भी इस प्लान के जरिए बेहतरीन गाड़ी को खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. आप टाटा पंच गाड़ी को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह सबसे शानदार मौका है. अब आप कम कीमत जमा कर ही इसे घर ला सकते हैं. अगर आपने टाटा पंच प्योर गाड़ी को खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर सिर पर हाथ रखकर पछतावा करना होगा.

इस गाड़ी में फीचर्स भी एकदम गदर हैं. इतना ही नहीं गाड़ी का माइलेज, लुक और डिजाइन भी एकदम गजब है जो बाकी का दिल जीतने का काम कर रहा है. इसलिए जरूरी है कि आप बजट में इस गाड़ी को खरीदकर घर ला सकते हैं. फाइनेंस प्लान गर्दा मचा रहा है.

TATA PUNCH PURE NEWS

Read More: Royal Enfield के चहेतों को मिलेगी तगड़ी सौगात, जल्द लॉन्च होगी Himalayan 650, जानें डिटेल

Read More: Royal Enfield के चहेतों को मिलेगी तगड़ी सौगात, जल्द लॉन्च होगी Himalayan 650, जानें डिटेल

फाइनेंस प्लान मचा रहा गर्दा

टाटा पंच प्यूर गाड़ी को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है. इस गाड़ी का माइलेज और तमाम गजब लुक हर किसी का दिल जीतने का काम करते हैं. टाटा पंच प्योर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत करीब 6,12,900 रुपये निर्धारित की गई है. ऑन रोड इस गाड़ी का प्राइस 6,91,114 रुपये निर्धारित किया गया है.

अगर आप किसी वजह से एक मुश्त इतनी कीमत जुटाने में नाकाम हैं तो चिंता ना करें. फाइनेंस प्लान पर टाटा पंच प्योर को बहुत ही कम डाउन पेमेंट जमा कर खरीदकर घर ला सकते हैं. टाटा पंच प्योर को आप कुल 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट जमा कर खरीद सकते हैं. इसके बाद बाकी रकम यानी 4.91 हजार रुपये का लोन मिल जाएगा.

TATA PUNCH PURE CAR

लोन भी आपको 7 साल के लिए मिलेगा, जिस पर 9 फीसदी तक ब्याज चुकाना होगा. 7 साल तक आपको 7902 रुपये की ईएमआई भरनी होगी. इस हिसाब से बैंक से आपको जो लोन मिलेगा, उस पर करीब 1.72 रुपये ब्याज देना होगा. गाड़ी के फीचर्स भी एकदम गदर हैं, जो बाकी कंपनी की सिट्टी पिट्टी गुम करने के लिए काफी हैं.

टाटा पंच प्योर के फीचर्स मजेदार

Read More: Gold Price Today: गुरुवार को सोना हुआ महंगा, भयंकर उछाल देख मार्केट में मचा हड़कंप, महिलाओं ने पकड़ा माथा

Read More: vivo phones under 10,000: ₹10 हजार से कम में आते हैं बड़े डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी वाले बेस्ट स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

सड़कों पर धमाका करने वाली टाटा पंच प्योर के फीचर्स भी एकदम गदर हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं. इस गाड़ी में 1.2 लीटर तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन भी मिल रहा है. इस इंजन में 86 पीएस की मैक्स पावर के साथ 113 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने का काम करता है. कंपनी के मुताबिक, गाड़ी 20.09 किमी प्रति लीटर का भी माइलेज देने का काम करती है. इसके साथ ही टाटा पंच प्यूर वेरिएंट में आपको 6 एयरबैग, ABS के साथ EBD, रिवर्स पार्किंग कैमरा, सनरूफ जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...