Bhojpuri Song: भोजपुरी जगत (Bhojpuri Song) के कुछ स्टार्स ने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है. आए दिन इंटरनेट पर कोई ना कोई स्टार्स का भोजपुरी गाना वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाता है.

कभी पवन सिंह, (Pawan Singh) कभी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) तो कभी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua)  के गाने लोगों के पसीने छुड़ाने का काम करते हैं.

खासकर भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की हॉट केमिस्ट्री ने धमाल मचा रखा हुआ है. यह दोनों स्टार्स जब भी किसी फिल्म में नजर आते हैं, तो दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है.

Read More: Samsung का 200MP कैमरा और AI फीचर्स वाला 5G फोन लड़कियों की खीच रहा फोटो, पाएं 60 हजार का डिस्काउंट

Read More: Wayanad landslides: वायनाड भूस्खलन त्रासदी से मचा मातम, इसरो ने शेयर कि ऐसी तस्वीरें कि कांप उठेंगे आप

दोनों ही भोजपुरी दर्शकों को अपनी दमदार एक्टिंग और रोमांस से खूब मनोरंजन का खजाना देते हैं. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है. इस जोड़ी को दर्शक बार – बार देखना पसंद करते हैं.

यदि आप भी निरहुआ और आम्रपाली के चाहने वाले में से एक हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक और आपके खराब मूड को मस्त बना देने वाला एक ऐसा ही गाना लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप एकदम खुश हो जाएंगे.

‘भोजपुरी गाना ‘खोल दे किवड़िया भइल भोर’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ दिख रहा है. इसमें निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ रोमांस के सभी हद पार करते हुए दिख रहे हैं.

Read More: Petrol Price Today: पेट्रोल-डीजल के दाम पर आई चौंकाने वाली अपडेट, जानिए 1 लीटर का भाव

Read More: Weather Update: मानसून नहीं काल है! कहीं इमारतें गिरी तो कहीं मौत का तांडव, अब इन राज्यों में होगी भारी बारिश

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘खोल दे किवड़िया भइल भोर’ फिल्म Mokama 0km से लिया गया है. इस गाने के वीडियो में आम्रपाली साड़ी का पल्लू गिराकर निरहुआ को बंद कमरे में अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश में लगी हुई हैं.

इस गाने ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली और निरहुआ को बंद कमरे में जमकर प्यार करते हुए देखा जा सकता है.

निरहुआ के इस सॉन्ग को Bhojpuri HD Films नाम के एक यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है. आपको बता दे कि निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माए गए इस गाने को कल्पना और रजनीश ने आवाज दी है, तो वहीं गाने के बोल श्याम देहाती में लिखें हैं. आपको निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना कैसा लगा आप कमेंट बॉक्स के जरिये बता सकते हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...