TVS Radeon Finance Offer: भारत में अब बाइक्स का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. मिडिल क्लास फैमिली से लेकर गरीबों में भी बाइक की खरीदारी को हर कोई उतावला है. बेटों की शादी में भी लोग दहेज के तौर पर बाइक गिफ्ट करते हैं. वैसे भी देशभर में कुछ बाइक्स ऐसी हैं जो बाकी कंपनियों पर छुरिया चला रही हैं,जिनकी आप सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं.

अगर किसी वजह से आपको बजट नहीं तो डाउन पेमेंट पर उसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जने वाली टीवीएस की रेडियॉन बाइक हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है. यह बाइक काफी दिनों से सड़कों पर हंगामा मचा रही है.

इतना ही नहीं बाइक की खरीदारी को भी लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अगर आप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. हम आपको एक फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. इस फाइनेंस प्लान का कोई तोड़ नहीं है जिसे आप बहुत कम रुपये डाउन पेमेंट भरकर खरीदकर ला सकते हैं.

TVS Radeon news

Read More: Samsung का 200MP कैमरा और AI फीचर्स वाला 5G फोन लड़कियों की खीच रहा फोटो, पाएं 60 हजार का डिस्काउंट

Read More: Bhojpuri Song: बंद रूम में Amrapali Dubey ने साड़ी का पल्लू खिसका Nirahua संग तोड़े खूब पलंग, नजारा देख बढ़ी हार्टबीट !

TVS Radeon बाइक जीत रही दिल

देश की धाकड़ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली टीवीएस रेडियॉन की खरीदारी आप समय रहते हैं कर सकते हैं. राजधानी दिल्ली शोरूम में इस बाइक की कीमत 62630 रुपये निर्धारित की गई है, जिसकी खरीदारी कर मौके का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा आपको 5010 रुपये आरटीओ और करीब 6274 रुपये इंश्‍योरेंस बीमा के तौर पर देने पड़ेंगे.

बाइक के लिए अन्‍य चार्ज के तौर पर 2217 रुपये भी देने होंगे। फिर टीवीएस रेडियॉन ऑन पर 76131 रुपये हो जाएगा. ग्राहक 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट के बा करीब 66131 रुपये को बैंक से लोन मिल जाएगा. इस लोन पर आपको 10.5 प्रतिशत तक ब्याज देना पड़ेगा. 66131 रुपये देने का कम किया जाता है. फिर आपको हर महीना 2149 रुपये की EMI भरने की जरूर होगी, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी.

TVS Radeon update

इतने हजार रुपये महंगी पड़ेगी बाइक

Read More: Royal Enfield के चहेतों को मिलेगी तगड़ी सौगात, जल्द लॉन्च होगी Himalayan 650, जानें डिटेल

Read More: बड़े बैंक ने खाताधारकों की जेब पर लगाया चूना, ब्याज दरें बढ़ाई, जानिए ताजा अपडेट

टीवीएस रेडियॉन बाइक पर आपको जो लोन मिलेगा उस पर 1.5 फीदी की दर से ब्याज देना होगा. तीन वर्ष के लिए 66131 रुपये का बैंक से Two Wheeler Loan लेते हैं, तो आपको 2149 रुपये की EMI हर महीना जमा करने की जरूरत होगी. ऐसी स्थिति में तीन साल में आप टीवीएस रेडियॉन के लिए 11248 रुपये बतौर ब्‍याज भरने पड़ेंगे. इसके बाद बाइक की एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 87379 रुपये आराम से मिल जाएगी, जिससे आपका सब कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...