Nirahua Bhojpuri Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua – Amrapali Dubey Song) की जोड़ी भोजपुरी जगत की मशहूर जोड़ियां में से एक है. निरहुआ और आम्रपाली (Nirahua Bhojpuri Song) की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. इस जोड़ी के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

दर्शकों द्वारा इस जोड़ी को काफी ही ज्यादा प्यार मिलता है. भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) में जो रोमांस देखने को मिलता है, उसकी बात ही अलग होती है. शादी हो या फिर कोई पार्टी भोजपुरी गाने जरूर सुनने को मिल ही जाते हैं. भोजपुरी फिल्मों के गानों की टाइटल से लेकर फिल्म में दिखाए गए सीन्स 440 वोट का झटका देते हैं.

Read More: Bhojpuri Song: बंद रूम में Amrapali Dubey ने साड़ी का पल्लू खिसका Nirahua संग तोड़े खूब पलंग, नजारा देख बढ़ी हार्टबीट !

Read More: Ration Card Update: घर में यह चीजें तो आज सरेंडर करें राशन कार्ड, अपडेट जानकर घूम जाएगा माथा

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट अंदाज 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली को ही देख लीजिए उनकी फिल्मों में गजब का रोमांस देखने को मिलता है.

यह दोनों स्टार्स कभी भी फिल्मी पर्दे पर रोमांस करने से कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. दोनों अभी तक कई बार फिल्मों में खुलकर रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं. दोनों के लिपलॉक वीडियो भी काफी ही ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

रिझाती दिखीं आम्रपाली 

अब इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर काफी दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने में आप जैसा कि देख सकते हैं आम्रपाली एक्टर निरहुआ को रिझाने की कोशिश में लगी हुई है. इस गाने को देखकर आप भी सीख सकते हैं कि असल जिंदगी में पति को कैसे रिझाया जाता है.

Read More: EPFO UPDATE: पीएफ कर्मचारियों की चमकी किस्मत! 58 साल की आयु से पहले कितनी मिलेगी पेंशन, जानें

Read More: Gold Price Today: शुक्रवार को मार्केट खुलते ही सोने के दाम ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानें हफ्ते भर में कितने बढ़े रेट?

गाना ‘धड़क जाला छतिया’ वायरल 

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (dhadak jala chhatiya Song) एक बार फिर से धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है. इस गाने में आम्रपाली गुलाबी साड़ी पहनकर अपने ऑन स्क्रीन पतिदेव को रिझाती हुई दिख रही है. तो वहीं दूसरी तरफ निरहुआ भी उनके साथ रोमांस करने से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे हैं. गाने में निरहुआ कभी आम्रपाली को किस करते हैं, तो कभी अपनी बाहों में लेकर उन्हें खूब प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों ही स्टार्स गाने में एक दूजे से लिफ्ट हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस आम्रपाली अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों का मन मोहती हुईं दिख रही है. आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना और रजनीश ने एक साथ मिलकर आवाज दी है।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...