Anupama Latest Episode: टीआरपी रेट में सबसे आगे चल रहे सीरियल अनुपमा में रोज न रोज कोई बड़ा ड्रामा देखने को मिलता है. लीप आने के बाद दिखाया गया कि कैसे अनुपमा की पूरी जिंदगी बदल गई और फिर से एक-बार उसे उठ के खड़ा होना है. वहीं, ये भी देखने को मिला कि कैसे अनुज उसकी जिंदगी में एक बार फिर से वापस आया, लेकिन अब शो के हालात को देख के लग रहा है कि अनुपमा (Anupama) फिर से उसे खो देगी.

इसके पीछे का कारण है कि अनुज की याददास्त जैसे ही वापस आती है, वे अनुपमा को ब्लेम करने लग जाता है कि आध्या के मरने के पीछे की वजह वही है. दरअसल, बीते एपिसोड में जहाँ देखने को मिला कि अंकुश और बरखा ने कितनी सफाई से झूठ बोला. अनुपमा जब बरखा और अंकुश के घर में पहुँचती है तो देखती है कि दोनों कैसे नशे में धुत हैं.

जैसे ही वे अनुपमा को देखते हैं तो उनके पैरों तले जमीन खिसक जाती है और उनका पूरी तरह से नशा उतर जाता है. वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में ये देखने को मिलेगा कि कैसे वनराज अनुज की कुटाई करता है. तब अनुपमा आकर अनुज को बचाती है.

anupama jpg

अंकुश और बरखा के झूठ को पकड़ लेगी अनुपमा?

लेटेस्ट एपिसोड में ये देखने को मिलेगा कि अनुपमा को देख दोनों शॉकेड रह जाते हैं. इसके बाद वे फ्रेश होने का बहाना लेकर भीतर घुस जाते हैं. तब एक स्टाफ के द्वारा बात की सूचना मिलती है कि अनुज ने अपनी प्रॉपर्टी अंकुश और बरखा के नाम कर दी है और दोनों ने ये बता रखा है कि अनुज तो अमेरिका में है.

जब अनुपमा अंकुश और बरखा से पूंछते हैं तो वो बताते हैं कि अनुज कहाँ है इसका उन्हें कोई आईडिया नहीं है और आध्या मर चुकी है. अनुपमा वैसे समझ जाती है कि ये दोनों झूठ बोल रहे हैं लेकिन फिर भी एक शब्द नहीं बोलती. दूसरी ओर देखने को मिलता है कि शाह परिवार में इशानी को अनुज आध्या समझ गले से लगा लेता है.

अनुज ने आध्या की मौत का इल्जाम लगाया इसके नाम

आगे देखने को मिलेगा कि अनुज इशानी को देख इतना ज्यादा भावुक हो जाता है कि उसे छोड़ता नहीं है. जिसके बाद चीख-पुखार मचती है और शाह परिवार के और आशा निवास के सदस्य बाहर आ जाते हैं. तोषू भी बीच में आता है तब अनुज उसे धक्का मार देता है और उसके चोट लग जाती है. वहीं, अनुज इशानी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होता है.

तब वहां वनराज आता है और पहले तो इशानी को छीन लेता है फिर अनुज को मारता है. अनुपमा जब ये देख लेती है तो वनराज से लड़ पड़ती है. इस दौरान वो अनुज का सपोर्ट कर रही होती है. तब अनुज गुस्से से लाल होता है और सबको बताता है कि बेटी आध्या मर गई है और उसके मरने का इल्जाम वो अनुपमा के ऊपर लगा देता है. जिसके बाद सब अनुपमा को कोसना शुरू कर देते हैं.