Bajaj Pulsar P150 : आजकल हर किसी के पास बाइक होती है। अगर आपके पास बाइक नहीं है। और आप चाहते है की एक सस्ती बाइक लिए जाये तो timesbull.com आपके लिए अच्छी खबर लेकर आया है। जी हाँ दोस्तों अब आप भी सस्ते में बाइक अपने घर में खड़ा कर सकते है। हम बात कर रहे है। सेकडं हैंड बाइक के बारे में। आजकल सेकंड हैंड बाइक कई सारे वेबसाइट में मिल जाती है। लेकिन आप कहाँ से ले सकते है। इसके बारे में timesbull.com की टीम पूरी गाइड करने वाली है। आइये जानते है डिटेल्स।

Bajaj Pulsar P150 इंजन और परफॉर्मेंस

इंजन की बात करे तो Pulsar P150 में 149.5cc का एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो कि 14 बीएचपी की पावर और 13.4 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। ये इंजन अपनी क्लास में सबसे दमदार में से एक माना जाता था। बाइक को चलाने में काफी मजा आता है और एक बार में लंबी दूरी तय आसानी से कर सकते है। यानि की अगर आप घूमने फिरने की शौकीन रखते है तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट है।

Renault Kwid: हैवी ट्रैफिक में इस कार को चलाना आसान, 5 लाख के अंदर देती हैं बढ़िया परफॉर्मेंस

Bajaj Freedom 125 के CNG सिलेंडर को भरने में लगता है इतना समय! खरीदने से पहले जानें सभी डिटेल

r

Bajaj Pulsar P150 डिजाइन और स्टाइल

आपको जानकारी करदें की Pulsar P150 का डिजाइन अपने समय से काफी आगे था। इस बाइक को लोगो ने काफी पसंद भी किया है। इसका मस्कुलर टैंक, स्प्लिट सीट्स और शार्प लाइन्स इसे एक आकर्षक लुक देती हैं। हालांकि, आज के नए मॉडल्स के मुकाबले ये थोड़ा पुराना जरूर लग सकता है लेकिन फिर भी ये बाइक सड़कों पर देखने को मिल जाती है। लेकिन अगर आप इसको लेना चाहते है तो। आसानी से सेकंड हैंड मार्केट से ले सकते है।

माइलेज

Pulsar P150 की माइलेज की बात करे तो आसानी से 45-50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज पा सकते हैं और हाईवे पर ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। ये बाइक आपके पेट्रोल के पैसे बचाने में आपकी मदद करेगी। यानि की अगर आप कही लम्बे सफर में जाना चाहते है। तो बार बार पेट्रोल भरने की समस्या से छुटकारा पा सकते है।

चमचमाती TVS Radeon कुल 10 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर, फीचर्स सहित जानें पूरा प्लान

अब स्मार्टफ़ोन की कीमत में Honda CB खरीदें मात्र 22 हजार में

कीमत

अब सवाल है की कहाँ से और कैसे लें। ये बाइक OLX में लिस्ट है। और बाइक की कीमत मात्र 19,500 है। अगर आपके पास इतना पैसा है तो आप इसको आसानी से OLX की वेबसाइट में जाके ले सकते है। बाइक कंडीशन के साथ सेल हो रहा है। खरीदने के लिए हमने स्क्रीन शॉट लगा दिया है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...