TVS Ntorq Black Edition: हाल ही में TVS ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर TVS Ntorq Black Edition का टीज़र जारी किया है। ऐसा माना जा रहा है कि Ntorq 125cc स्कूटर अब पूरी तरह से काले रंग में लॉन्च होगी। हाल ही में, कंपनी ने अपने बाकी दोपहिया वाहनों का ऑल-ब्लैक एडिशन जारी किया है।

जैसे कि TVS ने Apache RTR 160 4V और RTR 160 2V को लॉन्च किया है वैसे ही Ntorq अगला स्कूटर है जिसे यह काला लुक दिया जाएगा। तो आइये हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते है।

Read More-सस्ते में खरीदें बजट वाला Itel स्मार्टफोन और फ्री पाएं Earbuds, नहीं मिलेगी ऐसी धांसू डील

Renault Kwid: हैवी ट्रैफिक में इस कार को चलाना आसान, 5 लाख के अंदर देती हैं बढ़िया परफॉर्मेंस

TVS Ntorq के डिज़ाइन

Ntorq का यह ऑल-ब्लैक एडिशन वाकई में दिलचस्प दिखाई देगा। इस स्कूटर के मडगार्ड से लेकर एप्रन और साइड पैनल तक सब कुछ काले रंग में होगा। यहां तक कि इसके डेकल्स भी काले रंग में होंगे ताकि यह स्कूटर पूरी तरह से स्टील्थ लुक में दिखे।

TVS Ntorq Black Edition 1 jpg

TVS Ntorq के इंजिन और परफॉर्मेंस

Ntorq Black Edition के इंजन की बात करे तो मेकेनिकल रूप से इसमें कोई बदलाव नहीं होंगे। TVS Ntorq 124.8cc सिंगल-सिलिंडर इंजन से चलता है जो 9.25bhp और 10.5Nm टॉर्क जेनेरेट करता है। TVS Ntorq Race XP वर्जन में यही इंजन 10.06bhp और 10.8Nm टॉर्क जेनेरेट करता है। इसका इंजन अपनी तेज परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है और इसकी राइड और हैंडलिंग इसके मुख्य आकर्षण हैं।

TVS Ntorq के कीमत और उपलब्धता

TVS Ntorq Black Edition की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत स्टैंडर्ड स्कूटर्स की तुलना में कुछ हजार रुपये ज्यादा हो सकती है। TVS ने देशभर के डीलरशिप्स पर इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है और जल्द ही इसको डिलीवर भी किया जा सकता है।

TVS Ntorq Black Edition 2 jpg

कॉलम A कॉलम B कॉलम C
फीचर विवरण मूल्य
डिज़ाइन रंग ऑल ब्लैक
डिज़ाइन बॉडी पार्ट्स मडगार्ड, एप्रन, साइड पैनल, डेकोल
इंजन क्षमता 124.8cc
इंजन पावर (स्टैंडर्ड) 9.25bhp
इंजन टॉर्क (स्टैंडर्ड) 10.5Nm
इंजन पावर (रेस XP) 10.06bhp
इंजन टॉर्क (रेस XP) 10.8Nm
प्रदर्शन हैंडलिंग तेज
कीमत स्टैंडर्ड की तुलना में थोड़ी अधिक
उपलब्धता प्री-बुकिंग शुरू हो गई
उपलब्धता डिलीवरी जल्द

Read More-सस्ते में खरीदें बजट वाला Itel स्मार्टफोन और फ्री पाएं Earbuds, नहीं मिलेगी ऐसी धांसू डील

Renault Kwid: हैवी ट्रैफिक में इस कार को चलाना आसान, 5 लाख के अंदर देती हैं बढ़िया परफॉर्मेंस

TVS Ntorq Black Edition का यह नया अवतार न केवल देखने में आकर्षक होगा बल्कि इसकी परफॉर्मेंस भी हमेशा की तरह बेहतरीन रहेगी। अगर आप एक नया और स्टाइलिश स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो TVS Ntorq Black Edition आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....